विज्ञापन

VIDEO : पाटीदार के छक्के से बूढ़े अंकल का फूटा सिर, लाइव मैच के दौरान विराट को दर्द हुआ महसूस, देखें कोहली का रिएक्शन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए आईपीएल का मौजूदा संस्करण बहुत खराब जा रहा है, क्योंकि वो उम्मीद के मुताबिक रन बनाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। जिस वजह से बहुत सारे क्रिकेट समर्थक उनकी बल्लेबाजी के ऊपर प्रश्न खड़ा करना शुरू कर दिया है।

विराट कोहली
विज्ञापन

आरसीबी की टीम ने अपना पिछला मुकाबला पंजाब किंग्स के विरुद्ध खेली है, जिसमे उन्हें 54 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा है। क्योंकि उस मैच में विराट कोहली एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए हैं, लेकिन उस मैच के दौरान कोहली का एक रिएक्शन ने सबका दिल जीत लिया।

बुजर्ग अंकल के सिर पर लगी गेंद

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच के बीच खेले गए आईपीएल 2022 के 60वें मुकाबले में जब बैंगलोर की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। उस दौरान पंजाब की तरफ से 9वां ओवर हरप्रीत बरार गेंदबाजी करने के लिए आए। उस ओवर की चौथी गेंद का सामना रजत पाटीदार कर रहे थे।

विज्ञापन

उस गेंद पर रजत पाटीदार ने 102 मीटर का लंबा छक्का लगाया और वह गेंद स्टेडियम में मैच देख रहे एक बुजुर्ग अंकल के सिर पर जाकर लगी। जिस वजह से वह बुगुर्ग अंकल दर्द से कराहते हुए नजर आए। उसके बाद बगल में बैठी एक महिला उनके सिर को सहलाते नजर आई। वहीं पवेलियन में बैठे विराट कोहली उस छक्के को देखकर बहुत खुश हुए, लेकिन जब उनकी नजर उस बुजुर्ग अंकल पर पड़ी तो वो भी कुछ देर के लिए चिंता में पड़ गए।

यहां वीडियो में देखें विराट का रिएक्शन

आप इस वीडियो में देख पाएंगे कि रजत पाटीदार लॉन्ग-ऑन की क्षेत्र में एक बड़ा छक्का लगाते हैं जो 102 मीटर का होता है। उस छक्के को देखकर कुछ देर के लिए विराट कोहली बहुत खुश होते हैं, लेकिन जब उनका ध्यान बुजुर्ग अंकल पर जाता है तब वो निराश हो जाते हैं। इससे साफ है कि विराट कोहली को उस अंकल का दर्द अवश्य महसूस हुआ, इसी वजह से उन्हें भी कुछ समय के लिए दुखी देखा गया। क्योंकि जब किसी के सिर पर गेंद लगती है तो कितना दर्द होता है, इसके बारे म विराट अच्छी तरह जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.