विज्ञापन

VIDEO : मोहम्मद सिराज ने पकड़ा आईपीएल का सबसे अजूबा कैच, विराट कोहली भी देककर रह गए दंग, देखें वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आईपीएल 2022 में ठीक-ठाक गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। उस दौरान उन्होंने कई बार अच्छी फील्डिंग भी की है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में भी मोहम्मद सिराज को एक जबरदस्त कैच लपकते हुए देखा गया।

मोहम्मद सिराज कैच
विज्ञापन

राजस्थान के खिलाफ पिछले मैच में आरसीबी टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद बैंगलोर की टीम अच्छी गेंदबाजी करते हुए 20 ओवर में आरआर को 144 रनों के स्कोर पर रोक दिया। उस दौरान बैंगलोर की तरफ से मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड और वानिंदु हसरंगा को दो-दो विकेट मिला। लेकिन इन सबके बाद भी आरसीबी को 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

मोहम्मद सिराज ने पकड़ा जबरदस्त कैच

राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में जब आरआर की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, तो उस दौरान आरसीबी की तरफ से जोश हेजलवुड गेंदबाजी करने के लिए। उस ओवर में जोश हेजलवुड के सामने इंग्लैंड के खतरनाक बल्लेबाज जोस बटलर मौजूद है थे, जो आईपीएल के मौजूदा सीजन में तूफानी पारी खेलते नजर आए हैं।

विज्ञापन

जोश हेजलवुड के उस ओवर की पहली गेंद पर जोस बटलर ने एक शॉट लगाया, लेकिन उसके बाद वह गेंद मोहम्मद सिराज के हाथों में चली गई। आपको बता दें कि सिराज ने बटलर के उस कैच को डाइव लगाते हुए पकड़ा, जिसे देखकर आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए। उस दौरान विराट को भी कुछ देर तक समझ में नहीं आया कि सिराज ने इतना खतरनाक कैच कैसे लपक लिया।

यहां देखें मोहम्मद सिराज का जबरदस्त कैच

आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि जोश हेजलवुड की पहली गेंद पर जोस बटलर एक शॉट खेलते हैं, लेकिन वह गेंद कुछ देर के लिए हवा में रहती है। इस वजह से मोहम्मद सिराज डाइव लगाते हुए उस कैच को आसानी से लपक लेते हैं। उसके बाद विराट कोहली का मुंह कुछ समय के लिए खुला का खुला रह जाता है।

आपको बता दें कि इस मुकाबले में राजस्थान टीम के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर 9 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 8 रन बना पाए। इसी वजह से उनकी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर मात्र 144 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई। लेकिन फिर भी राजस्थान रॉयल की टीम ने उस मैच को 29 रनों से जीत लिया, क्योंकि उस दौरान आरआर के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.