VIDEO : बोल्ड होने के बाद मार्कस स्टोइनिस ने खोया आपा, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई उसकी गाली

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस आईपीएल के 15वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेल रहे हैं। अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में मार्कस स्टोइनिस लखनऊ के लिए अधिक मैच नहीं खेले हैं, लेकिन जो भी मैच खेले हैं उस दौरान उनका प्रदर्शन बहुत बढ़िया रहा है।

मार्कस स्टोइनिस

आईपीएल का 31वां मुकाबला 19 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया था, जिसमे आरसीबी की टीम को 18 रनों से जीत मिली। उस मैच में लखनऊ के फैंस को उम्मीद थी कि अंत के कुछ ओवेरों में मार्कस स्टोइनिस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से अपनी टीम को जीत दिलाएंगे, लेकिन वैसा कुछ भी नहीं हुआ। मैच के दौरान स्टोइनिस जब आउट हुए तब उन्हें बहुत गुस्से में देखा गया, जिसका वीडियो हमने आगे दिया है।

बोल्ड होने के बाद मार्कस स्टोइनिस ने खोया आपा

आरसीबी और लखनऊ के बीच खेले गए मैच में जब एलएसजी की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान बैंगलोर के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने 19वें के लिए जोश हेजलवुड के हाथों में गेंद थमाई और उन्हें गेंदबाजी करने के लिए कहा। फिर हेजलवुड ने गेंद डालना शुरू किया, पहली गेंद डॉट रहा। उसके बाद दूसरी गेंद पर मार्कस स्टोइनिस क्लीन बोल्ड हो गए। जिस वजह से उन्हें आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा।

आपको बता दें कि मैच के दौरान जब मार्कस स्टोइनिस आउट हो गए तब उन्हें बहुत गुस्से में देखा गया। उस दौरान उन्हें कुछ गाली बकते हुए भी देखा गया। स्टोइनिस ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि उन्हें अपनी विकेट की कीमत मालूम थी। उस मैच में स्टोइनिस के अलावा लखनऊ के पास ऐसा कोई भी बल्लेबाज नहीं बचा था जो उस मैच का पासा पलट सके। इसी वजह से उन्हें बहुत ज्यादा गुस्से में देखा गया।

यहां देखें मार्कस स्टोइनिस का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड आरसीबी की तरफ से 19वां ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं। उस ओवर की पहली गेंद डॉट रहती है, लेकिन दूसरी गेंद पर स्टोइनिस बड़ा शॉट खेलना चाहते हैं, लेकिन वह गेंद विकेट से जाकर टकरा जाती है। इस वजह से उन्हें गुस्से में कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए देखा जाता है।

आईपीएल के मौजूदा सीजन में आरसीबी का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। क्योंकि वो अभी तक टोटल 7 में से 5 मुकाबलों में जीत हासिल कर चुकी हैं। इसी वजह से बैंगलोर की टीम पॉइंट्स टेबल में फिलहाल दूसरे पायदान पर मौजूद है। आरसीबी के फैंस को इस बार पूरी उम्मीद है कि फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में बैंगलोर आईपीएल 2022 का खिताब अवश्य जीतेगी, क्योंकि इस बार उनके पास कई बेहतरीन बल्लेबाज और गेंदबाज मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.