विज्ञापन

VIDEO : अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए ईशान किशन, टी-20 को बनाया टेस्ट, MI का 15.25 करोड़ हुआ बर्बाद, देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के लिए आईपीएल 2022 बहुत ज्यादा खराब साबित हुआ है, क्योंकि इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में ईशान किशन अच्छी बल्लेबाजी करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। इसी वजह से मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन बढ़िया नहीं रहा है।

ईशान किशन
विज्ञापन

आईपीएल के 15वें सीजन के पहले मुकाबले में ईशान किशन ने बेहतरीन अर्द्धशतक लगाया था, लेकिन उसके बाद उनके बल्ले से एक भी अच्छी पारी देखने को नहीं मिला। इस वर्ष आईपीएल का 37वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया, जिसमे एक बार फिर से ईशान किशन अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए। इस वजह से फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया।

अजीबोगरीब ढंग से आउट हुए ईशान किशन

मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल के मौजूदा संस्करण का 37वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में एमआई टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अजीबोगरीब तरीके आउट हुए। बता दें कि जब एमआई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान आठवां ओवर रवि विश्नोई गेंदबाजी करने के लिए आए। उस दौरान गेंदबाज ने पहली गेंद ऑफ स्टंप से बाहर डाली, लेकिन उस गेंद पर ईशान ने बल्ला लगाया। उसके बाद वह गेंद विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के जूते पर जाकर लगी। फिर वह गेंद स्लिप में खड़े जेसन होल्डर के हाथो में चली गई।

इस वीडियो में देखें ईशान किशन कैसे आउट हुए

विज्ञापन

आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि 8वें ओवर की पहली गेंद पर ईशान किशन का बल्ला लगने के बाद वह विकेटकीपर डी कॉक के जूते पर लगी। उसके बाद स्लिप में मौजूद जेसन होल्डर के हाथों में गेंद चली जाती है। इस तरह ईशान किशन अजीबोगरीब तरीके से आउट होकर पवेलियन लौट जाते हैं। ईशान किशन जब आउट होते हैं तो उन्हें भी कुछ समझ में नहीं आता है।

आपको बता दें कि इस मैच में ईशान किशन ने बहुत ज्यादा खराब बल्लेबाजी की है, इस वजह से उन्होंने 20 गेंदों का सामना करते हए मात्र 8 रनों की पारी खेली है। ईशान की बल्लेबाजी से साफ दिख रहा है कि वो आज-कल टी-20 क्रिकेट को भी टेस्ट समझने लगे हैं। इस वजह से सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.