विज्ञापन

वीडियो : लखनऊ की जीत के बाद जोश में बेकाबू हुए गौतम गंभीर, गाली देते हुए कैमरे में हुआ कैद, वीडियो हुई वायरल

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 45वें मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की है। इसी के साथ 10 में से 7 मैच जीतकर लखनऊ की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। इस वजह से अब उम्मीद है कि एलएसजी की टीम इस वर्ष आईपीएल में आसानी से क्वालीफाई कर लेगी।

गौतम गंभीर
विज्ञापन

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लखनऊ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 195 रनों का स्कोर खड़ा किया था। उसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम सिर्फ 189 रन बना पाई, जिस वजह से एलएसजी की टीम को 6 रनों से जीत मिली। आपको बता दें कि इस मैच में जब लखनऊ की टीम ने जीत हासिल कर लिया, उसके बाद उनकी टीम के मेंटर गौतम गंभीर अपना आपा खो बैठे।

जीत के बाद जोश में बेकाबू हुए गौतम गंभीर

दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मैच में डीसी की टीम को जीत के लिए अंतिम ओवर में 21 रनों की आवश्यकता थी। उस दौरान दिल्ली की तरफ से अक्षर पटेल और कुलदीप यादव बल्लेबाजी कर रहे थे। इस वजह से एलएसजी टीम के कप्तान केएल राहुल ने मार्कस स्टोइनिस को 20वां ओवर गेंदबाजी करने के लिए भेजा।

विज्ञापन

उस ओवर में मार्कस स्टोइनिस की पहली गेंद पर कुलदीप यादव ने छक्का लगा दिया। उसके बाद अगली गेंद वाइड थी। फिर दूसरी गेंद पर कुलदीप ने दौड़कर एक रन पूरा किया। उसके बाद तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर अक्षर पटेल रन बनाने में सफल नहीं रहे। लेकिन अंतिम गेंद पर उन्होंने छक्का जड़ दिया। इस वजह से लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को उस मुकाबले में 6 रनों से जीत मिली। उसके बाद एलएसजी टीम के मेंटर गौतम गंभीर को जोश में बेकाबू होते हुए देखा गया।

वीडियो में देखे गौतम गंभीर कैसे हुए बेकाबू

आपको बता दें कि 20वें ओवर की अंतिम दो गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 13 रनों की आवश्यकता थी। उस दौरान मार्कस स्टोइनिस ने पांचवीं गेंद जैसे ही डॉट डाली, उसके बाद लखनऊ की टीम के साथ-साथ उनके समर्थक भी खुशी मनाना चालू कर दिया। उस दौरान डगआउट में बैठे लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मेंटर गौतम गंभीर भी अपने आपको रोक नहीं पाए और जोश में उनके मुंह से गाली निकल गया।

आप इस वीडियो में आप अच्छी तरह से देख पा रहे होंगे कि लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की जीत के बाद गौतम गंभीर कैसे अपना आपा खो बैठे है। इस वजह से उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बहुत सारे क्रिकेट समर्थकों ने गंभीर के इस हरकत से नाराजगी भी जताई है, वही कुछ ने उनका समर्थन भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.