विज्ञापन

वीडियो : लाइव मैच के दौरान दिखा गजब का नजारा, लड़की ने घुटनों पर बैठकर लड़के को किया प्रपोज, देखें मजेदार वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स की टीम के बीच आईपीएल 2022 का 49वां मैच पुणे में खेला गया, जिसमे आरसीबी की टीम को 13 रनों से जीत मिली है। उस दौरान सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद बैंगलोर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया।

मैच
विज्ञापन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से महिपाल लोमरोर ने 27 गेंदों पर 42 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली। उसके बाद कप्तान फाफ डू प्लेसिस 38 और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक 26 रन बनाए। उसके बाद 174 रनों के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मात्र 160 रन बना पाई। जिस वजह से वह मैच आरसीबी की टीम 13 रनों से जीत गई।

लाइव मैच के दौरान दिखा गजब का नजारा

आपने इंडियन प्रीमियर लीग में ऐसे बहुत सारे लड़के को देखा होगा, जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को लाइव मैच के दौरान प्रपोज किया है। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच के दौरान एक लड़की को घुटने पर बैठकर लकड़े को प्रपोज करते हुए देखा गया। उसके बाद वहां पर मौजूद आसपास के लोग खुशी से ताली बजाते हुए नजर आए।

यहां देखें लड़की ने कैसे किया प्रपोज

विज्ञापन

इस मुकाबले में जब सीएसके की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान 11वें ओवर में कैमरामैन ने स्टेडियम की तरफ फोकस किया। उस दौरान दिखा कि एक लड़की एक लड़के को घुटनें के बल बैठकर प्रपोज कर रही है। वह लड़की जिस लड़के को प्रपोज कर रही है वो आरसीबी की जर्सी में है। इससे साफ़ है कि वो बैंगलोर टीम का फैन है।

जब लड़की उस लकड़े को लाइव मैच के दौरान प्रपोज करती है, उसके बाद लड़का भी बिना किसी हिचकिचाहट से स्वीकार कर लेता है। आप इस वीडियो में साफ देख रहे होंगे कि वह लड़की उस लड़के को अंगूठी भी पहनाती है। उसके बाद दोनों को गले मिलते हुए देखा जाता है। मैच के बाद इन दिनों वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.