विज्ञापन

VIDEO : पता नहीं किस नशे में प्रीति जिंटा ने इस खिलाड़ी को दिए 9 करोड़ रुपये, हर मैच में हो रहा है फ्लॉप, वीडियो में देखें कैसे हो रहा आउट

आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी ने बड़े-बड़े खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया था। इस वजह से उम्मीद की जा रही थी कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में पंजाब की टीम कुछ अलग अंदाज में खेलेगी, लेकिन वैसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। क्योंकि इस बार पंजाब की टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है।

शाहरुख खान

विज्ञापन

आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स के पास कई बेहतरीन बल्लेबाज और गेंदबाज मौजूद है। लेकिन फिर भी उनकी टीम उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो पा रही है। आज हम इस लेख में पंजाब टीम के एक ऐसे बल्लेबाज के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसे उनकी फ्रेंचाइजी ने मोटी रकम में खरीदा है, लेकिन वो अच्छी बल्लेबाजी करने में सफल नहीं हो पा रहा है।

पंजाब टीम के 9 करोड़ का ये खिलाड़ी हो रहा फ्लॉप

विज्ञापन

पंजाब किंग्स टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख आईपीएल के मौजूदा सीजन में एक भी अच्छी पारी नहीं खेली है। इस वजह से उनकी टीम को कई मैचों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी शाहरुख खान को खरीदना चाहती थी। लेकिन अंत में पंजाब किंग्स ने 9 करोड़ की बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया। इस वजह से उन्हें उम्मीद थी कि इस बार शाहरुख अच्छी बल्लेबाजी करेंगे, लेकिन वैसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है।

दिल्ली के खिलाफ इस तरह आउट हुए शाहरुख

आईपीएल 2022 का 32वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया था, जिसमे शाहरुख खान पंजाब के लिए खेलते हुए पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। उस दौरान उन्होंने 20 गेंदों का सामना किया, लेकिन उनके बल्ले से सिर्फ 12 रन निकल पाया। इसमें हैरानी की बात यह है कि उस दौरान शाहरुख के बल्ले से एक भी चौका या छक्का देखने को नहीं मिला। दिल्ली के खिलाफ उस मुकाबले में शाहरुख खान खलील अहमद की बाहर जाती हुई गेंद पर विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों में कैच थमा दिया।

आईपीएल में शाहरुख खान अभी तक कुल 18 मैचों की 17 पारियों में बल्लेबाजी करने के लिए उतरे हैं, लेकिन उस दौरान उन्होंने 19.31 की खराब औसत के साथ सिर्फ 251 रन बनाया है। इंडियन प्रीमियर लीग में शाहरुख खान का स्ट्राइक रेट सिर्फ 118.4 का है। इसके अलावा उस दौरान उनका उच्चतम स्कोर मात्र 47 रन रहा है। इस तरह आईपीएल में शाहरुख खान के बल्ले से एक भी अर्द्धशतक देखने को नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.