विज्ञापन

अंपायर ने चहल के साथ की गद्दारी, आउट होने के बाद भी डेविड वॉर्नर रहे नॉट आउट, देखें वीडियो, फैंस ने अंपायर को लगाई क्लास

राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के लिए आईपीएल 2022 अभी तक बहुत बढ़िया साबित हुआ है, क्योंकि उन्होंने लगभग-लगभग सभी मैचों में विकेट चटकाया है। आपको बता दें कि राजस्थान की टीम ने अपना पिछला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेला था, जिसमे युजवेंद्र चहल को एक भी विकेट नहीं मिला।

यजुवेंद्र चहल
विज्ञापन

उस मुकाबले के दौरान युजवेंद्र चहल को एक विकेट अवश्य हाथ लगी थी, लेकिन अंपायर ने उनके साथ गद्दारी की है, जिस वजह से चहल को कोई विकेट नहीं मिल पाया। इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में अंपायर को बहुत ज्यादा खराब फैसले देते हुए देखा गया है, जिस वजह से फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना की है।

अंपायर ने चहल के साथ की गद्दारी

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का 58वां मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। उस मैच में दिल्ली टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उसके बाद राजस्थान रॉयल्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रनों का स्कोर खड़ा किया।

विज्ञापन

उसके बाद दिल्ली की टीम ने 18.1 ओवर में मात्र 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। आपको बता दें कि उस मैच के दौरान 9वां ओवर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे। उस ओवर की अंतिम गेंद पर डेविड वॉर्नर चहल की गेंद खेलने से चूक जाते हैं, जिस वजह से वह गेंद सीधा विकेट पर जाकर लगती है। लेकिन फिर भी अंपायर ने डेविड वॉर्नर को आउट करार नहीं दिया।

यहां पर देखिए पूरा वीडियो

आप इस वीडियो में देख पा रहे होंगे कि युजवेंद्र चहल ने स्ट्राइक पर मौजूद डेविड वॉर्नर को लेग ब्रेक गेंद डाली। लेकिन वह गेंद वॉर्नर के बल्ले से लगकर विकेट से टकराते हुए पीछे की तरफ चली गई, लेकिन फिर भी अंपायर ने उन्हें आउट करार नहीं दिया। उस दौरान युजवेंद्र चहल के साथ-साथ उनके सभी समर्थकों को निराश देखा गया। इसी वजह से उस मैच में राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें कि उस मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने 41 गेंदों पर 5 चौके और एक छक्के की मदद से 52 रनों की नॉट आउट पारी खेली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.