एक बार फिर आया टिम डेविड का तूफान, चौके से ज्यादा लगाया छक्का, विपक्षी टीम का कर दिया तहस-नहस, देखें स्कोरकार्ड

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 से पहले टिम डेविड को बहुत कम लोग जानते थे, लेकिन अब उनकी हर जगह चर्चा हो रही है। क्योंकि उन्होंने अपने बल्ले से ये साबित कर दिया है कि आईपीएल के 15वें सीजन की नीलामी के दौरान मुंबई इंडियंस ने उन्हें मोटी रकम में क्यों खरीदा था।

टिम डेविड

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड को ज्यादा मौके नहीं दिए थे। शुरू के दो मैचों के बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था, लेकिन अंत के कुछ मैचों में जब टिम डेविड की वापसी हुई तब उन्होंने बड़े-बड़े छक्के लगाकर यह साबित कर दिया कि उन्हें सिक्स हीटिंग मशीन क्यों कहा जाता है।

टिम डेविड ने फिर से मचाया तूफान

टिम डेविड इन दिनों इंग्लैंड में चल रहे टी-20 ब्लास्ट में लंकाशायर के लिए खेल रहे हैं। इस लीग का पिछला मुकाबला लंकाशायर और यॉर्कशायर के बीच खेला गया। उस दौरान लंकाशायर की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

लंकाशायर की पारी

लंकाशायर के उस स्कोर में युवा बल्लेबाज टिम डेविड ने सबसे बड़ा योगदान दिया, क्योंकि उस दौरान उन्होंने मात्र 32 गेंदों का सामना करते हुए 66 रनों की तूफानी पारी खेली। टिम डेविड अपनी उस विस्फोटक पारी के दौरान दौरान सिर्फ 4 चौके और 6 बड़े-बड़े गगनचुंबी छक्के लगाए। इसी वजह से उनकी टीम 213 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही।

यॉर्कशायर की पारी

214 रनों के जवाब में यॉर्कशायर की शुरुआत अच्छी रही, इस वजह से उनकी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 209 रनों तक पहुंचने में सफल हुई। लेकिन अंत में लंकाशायर की टीम 4 रनों के अंतर से मैच जीत लिया। उस दौरान यॉर्कशायर की तरफ से टॉम कोहलर-कैडमोर सबसे अधिक 77 और कप्तान डेविड विली 52 रन बनाने में सफल हुए, लेकिन वो अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.