IPL खत्म होते ही गेंदबाजों के लिए काल बने टिम डेविड, सिर्फ इतने गेंदों में जड़ दिए 95 रन, चौके से ज्यादा लगाए छक्के, देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन बहुत बढ़िया रहा है। आईपीएल के इस सीजन में एमआई की टीम ने उन्हें अधिक मैचों में खेलने का मौका नहीं दिया। लेकिन जितने भी मैचों में टिम डेविड को मौका दिया मिला, उस दौरान उनका बल्ला जमकर चला है।

टिम डेविड

आईपीएल 2022 में दो मैचों के बाद टिम डेविड को बाहर कर दिया गया था, लेकिन अंत के कुछ मैचों में जब उनकी फिर से प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई, फिर टिम डेविड को बड़े-बड़े छक्के लगाते हुए देखा गया। इस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने एमआई को खूब ट्रोल किया, क्योंकि शुरू के दो मैचों के बाद मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड को प्लेइइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

IPL के बाद टिम डेविड ने मचाया धमाल

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन समाप्त हो चुका है। वहीं इंग्लैंड में इन दिनों टी-20 ब्लास्ट खेला जा रहा है, जिसमे दुनिया के कई बड़े क्रिकेटर खेलते नजर आ रहे हैं। उसमे मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले युवा विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड का भी नाम शामिल है और वो इस लीग में इन दिनों विस्फोटक पारियां खेलते नजर आ रहे हैं।

टी-20 ब्लास्ट में टिम डेविड इन दिनों लंकाशायर (Lancashire) की टीम के लिए खेल रहे हैं। इस लीग में टिम डेविड अपनी टीम के लिए अभी तक दो मैच खेले हैं। उस दौरान उन्होंने पहला मुकाबला 27 मई को यॉर्कशायर (Yorkshire) के विरुद्ध खेला था, जिसमे डेविड 18 गेंदों का सामना करते हुए एक चौके और 3 गगनचुंबी छक्के की मदद से 35 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी।

उसके बाद 29 मई को टिम डेविड वॉर्केस्टरशायर (Worcestershire) के खिलाफ मैच में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए। उस दौरान उन्होंने मात्र 25 गेंदों पर 4 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के की मदद से 60 रनों की तूफानी पारी खेली। उस विस्फोटक पारी के दौरान टिम डेविड का स्ट्राइक रेट 240 का था।

इस तरह टिम डेविड उन दोनों मैचों को मिलाकर सिर्फ 43 गेंदों का सामना करते हुए 95 रन बनाए हैं। उस दौरान उन्होंने 5 चौके और 7 गगनचुंबी लागए है। इस वजह से टी-20 ब्लास्ट 2022 में टिम डेविड 47.50 की औसत और 220.93 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.