विज्ञापन

‘आग लगे चाहे बस्ती में, हर्षल तो रहता मस्ती में’, विराट कोहली के आउट होने के बाद ऐसा था हर्षल पटेल का रिएक्शन

इन दिनों लगभग हर क्रिकेट फैंस के मुंह से विराट कोहली के बारे में कुछ न कुछ शब्द अवश्य निकल रहे हैं, क्योंकि कोहली इन दिनों बहुत ज्यादा खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। पिछले ढाई सालों में विराट कोहली के बल्ले से एक भी शतक देखने को नहीं मिला है, इस वजह से फैंस अब उनकी बल्लेबाजी पर प्रशन उठाना शुरू कर दिया है।

विराट कोहली और हर्षल पटेल
विज्ञापन

विराट कोहली फिलहाल अपने क्रिकेट करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं, इस वजह से दुनिया के बड़े-बड़े पूर्व दिग्गजों ने उन्हें कुछ न कुछ सलाह अवश्य दी है। आईपीएल 2022 के अपने पिछले मुकाबले में विराट कोहली अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे, जिस वजह से सोशल मीडिया पर एक बार फिर से उनका मजाक उड़ाया गया था।

हैदराबाद के खिलाफ फिर हुए फ्लॉप विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 54वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। उस मुकाबले में विराट कोहली गोल्डन डक हो गए। इस वजह से मैदान पर कोहली को बहुत निराश देखा गया। जब विराट खाता नहीं खोल पाए, उसके बाद मैदान में मौजूद सभी दर्शक के साथ-साथ आरसीबी टीम के सभी खिलाड़ी निराश दिखे, लेकिन उस दौरान हर्षल पटेल कुछ अलग ही अंदाज में नजर आए।

विराट को आउट होने के बाद हर्षल पटेल का रिएक्शन

विज्ञापन

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में विराट कोहली जगदीश सुचित की पहली गेंद पर केन विलियमसन को कैच थमा बैठे। उसे बाद खुद विराट कोहली भी बहुत निराश हुए, क्योंकि वो उस मैच में बड़ी पारी खेलना चाहते थे। विराट के अलावा ड्रेसिंग रूम में आरसीबी के लगभग सभी खिलाड़ी निराश थे, लेकिन वहां पर टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का रिएक्शन सबसे अलग था।

जब विराट कोहली बिना खाता खोले आउट हो गए, उसके बाद वो धीरे-धीरे ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़ रहे थे। उस दौरान कैमरामैन ने हर्षल पटेल पर भी फोकस किया, तब हर्षल को मेज के उपर पैरे रखे और आंखों में चश्मा लगाए हुए बिल्कुल कूल मूड में देखा गया। इससे साफ नजर आया कि विराट कोहली को आउट होने से उसे कोई निराशा नहीं हुई। उसके बाद हर्षल की वह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होना शुरू हो गया, जिस पर फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.