विज्ञापन

आईपीएल 2022 में कोहली का अधूरा ख्वाब पूरा सकता है आरसीबी का यह खिलाड़ी, पहले जिस टीम में रहा वो बना चैंपियन

आईपीएल इतिहास में आरसीबी की टीम एक बार भी खिताब पर कब्ज़ा करने में सफल नहीं रही है, जिस वजह से उनके फैंस बहुत निराश होते हैं। इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए फाफ डू प्लेसिस कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं, क्योंकि विराट ने इस लीग के पिछले सीजन के दौरान ही कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी थी। इसी वजह से बैंगलोर ने इस साल आईपीएल के लिए प्लेसिस को कप्तान बनाया है।

आरसीबी

विज्ञापन

अब हमें देखना यह होगा कि इस साल होने वाले आईपीएल में फाफ डू प्लेसिस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कैसी कप्तानी करते हैं। इस लीग के पिछले कुछ सीजन से प्लेसिस चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते थे, लेकिन इस बार वो आरसीबी का हिस्सा है। आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आईपीएल के जिस टीम के साथ रहा है, उन्हें खिताब जीतने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

आरसीबी की टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

विज्ञापन

आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फ्रेंचाइजी ने स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा को अपने साथ जोड़ा है जो अच्छी गेंदबाजी करने के साथ-साथ नीचले क्रम में बलेबजी भी कर लेते हैं। इस बार विराट कोहली का सपना पूरा हो सकता है, क्योंकि कर्ण शर्मा आरसीबी के लिए लकी चार्म बनकर आया है। इसके अलावा भी बैंगलोर की टीम में इस बार कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद है जो धमाल मचा सकते हैं।

इस बार आरसीबी जीत सकती है आईपीएल का खिताब

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में कर्ण शर्मा चार बार अलग-अलग टीमों खेलते हुए खिताब अपने नाम किया है। साल 2016 के आईपीएल में जब वो हैदराबाद का हिस्सा थे तब उन्होंने खिताब जीता था। उसके बाद साल 2017 में मुंबई इंडियंस को जीत मिली थी और उस दौरान वो एमआई के साथ थे। फिर साल 2018 और 2021 में चेन्नई को जीत मिला था और उस दौरान भी वो उनके साथ थे। अब साल 2022 में कर्ण शर्मा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते नजर आने वाले हैं, इस वजह से फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि इस बार आरसीबी आईपीएल का खिताब जीत सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.