भारतीय टीम को धोखा देने वाले इस खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, फैंस को भनक तक नहीं लगने दी, नाम चौंकाने वाला

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जिसमे टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इन दिनों अच्छी प्रदर्शन कर रहे हैं। इस टेस्ट मैच के बाद भारत को मेजबान टीम के विरुद्ध तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैचों की श्रृंखला खेलनी है।

उन्मुक्त चंद

भारतीय टीम के कई खिलाड़ी पिछले कुछ सालों के अंदर खूब चर्चा में रहे हैं। उस दौरान कुछ अच्छी प्रदर्शन से तो कुछ खराब परफॉरमेंस की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। इसके अलावे कुछ क्रिकेटर अपनी शादी की वजह से भी ट्रेंडिंग में रहे हैं, लेकिन आज हम एक ऐसे भारतीय क्रिकेटर के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है और किसी को भनक तक नहीं लगने दी।

इस खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी

भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने पिछले कुछ सालों के अंदर शादी की है, जिसमे जसप्रीत बुमराह, शिवम दुबे, राहुल चाहर, दीपक चाहर और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है, लेकिन आज हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं उसने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, जिसकी भनक भी किसी को नहीं लगी।

हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया को अंडर-19 वर्ल्ड कप जीताने वाले उन्मुक्त चंद की। उन्मुक्त ने 21 नवंबर 2021 को सिमरन खोसला से शादी की थी, जिसके बारे में अभी भी बहुत सारे फैंस को कोई जानकारी नहीं है। उन्मुक्त ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की है, उसके बाद लोगों को मालूम चला की उनकी शादी हो चुकी है।

उन्मुक्त चंद और सिमरन खोसला

21 नवंबर 2021 को उन्मुक्त चंद जब सिमरन खोसला के साथ सात फेरे लिए, उस दौरान उनके सिर्फ करीबी रिश्तेदार और कुछ दोस्त मौजूद थे। उन्मुक्त और सिमरन शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, उसके बाद शादी करने का फैसला किया। उन्मुत भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और उन्होंने अमेरिका के लिए क्रिकेट खेलने का फैसला किया है, क्योंकि उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही थी।

See also  एक बार फिर उड़ी सिक्योरिटी की धज्जियां, लाइव मैच के दौरान इस शख्स ने विराट के साथ की जबरदस्ती, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.