ये हैं टीम इंडिया के अगले विराट’ रवि शास्त्री हुए इस खिलाड़ी के फैन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस समय वनडे सीरीज चल रही है. न्यूजीलैंड पहला वनडे जीतकर 1-0 से आगे है. दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। अब स्थिति यह है कि भारत भले ही वनडे सीरीज न जीत पाए, लेकिन बराबरी जरूर कर सकता है। दूसरे वनडे में भारत के ओपनर शुभमन गिल ने कमाल का खेल दिखाया। वह 45 रन बनाकर खेल रहे थे तभी बारिश हो गई और मैच रद्द हो गया। मैच के बाद रवि शास्त्री ने शुभमन गिल के खेल को लेकर अपनी राय रखी है.

यह बात रवि शास्त्री ने कही दूसरा मैच रद्द होने के बाद भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने शुभमन के बारे में बात करते हुए कहा,

इस युवा बल्लेबाज में कुछ तो खास है। उसे खेलते देखना खुशी की बात है। उनकी बल्लेबाजी में कुछ तो खास है और उनमें हुनर ​​भी है। वह लंबे समय तक टीम में बने रहेंगे। वह कड़ी मेहनत करने से कभी नहीं डरते और सफल होने की भूख रखते हैं। उन्हें इस खेल से काफी लगाव है और वह जमीन से जुड़े हुए हैं।

इसके बाद रवि शास्त्री की को-कमेंटेटर और पूर्व महिला खिलाड़ी अंजुम चोपड़ा ने कहा कि,

समय के साथ गिल के स्ट्राइक रेट में काफी सुधार हुआ है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका औसत अभी 70 के आसपास है। आप एक ऐसे खिलाड़ी को देखते हैं जो लगातार अपने खेल में सुधार कर रहा है।

शुभमन गिल फ्यूचर विराट
विराट कोहली ने एक बार शुभमन गिल की तारीफ करते हुए कहा था कि जब मैं शुभमन की उम्र का था तो मैं उनका दस प्रतिशत भी नहीं था। शुभमन गिल भारत का भविष्य हैं। वह प्रतिभा और मानसिकता दिखाता है जो उसे लंबे समय तक टीम में बनाए रखेगा।

शुभमन ने अब तक भारत के लिए 14 एकदिवसीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 61 की शानदार औसत से 674 रन बनाए हैं। यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी शुभमन गिल ने अपना स्वभाव दिखाया कि वह लंबी रेस के घोड़े हैं।

एमएस धोनी ने हार्दिक पांड्या और रैपर बादशाह के साथ जश्न मनाया और विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *