सिर्फ 19 गेंद में 12 छक्के लगाकर इस भारतीय बल्लेबाज ने मचाई सनसनी, भारतीय टीम में जल्द लेगा पंत-हार्दिक की जगह, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पास फिलहाल कई ऐसे बल्लेबाज है जो बड़े-बड़े छक्के लगाने में माहिर है, उसमे रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या का नाम हमेशा सबसे उपर होता है। क्योंकि ये सभी बल्लेबाज बड़े-बड़े छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं, इस वजह से इन्हें खूब चर्चा में देखा जाता है।

ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या

इस साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी- 20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, जिसमे भारत को ऐसे खिलाड़ी की आवश्यकता पड़ेगी जो अकेले दम पर मैच का रुख बदलने की क्षमता हो। लेकिन अब अब भारतीय फैंस को अधिक सोचने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि टीम इंडिया को एक ऐसा बल्लेबाज मिल गया है जो आने वाले समय में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी की जगह भारत के लिए खेलते नजर आ सकते हैं।

भारत को मिला नया सिक्सर किंग

इन दिनों पांडिचेरी टी-10 लीग खेला जा रहा है, जिसमे अभी तक कई खिलाड़ियों ने अपनी बल्लेबाजी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। उस टी-10 लीग में अब तक युवा बल्लेबाज कृष्णा पांडे ने सबसे अधिक सुर्ख़ियों बटोरी है, क्योंकि उन्होंने रॉयल्स के लिए खेलते हुए बड़े-बड़े छक्के लगाकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

पांडिचेरी टी-10 लीग में खेलने वाले कृष्णा पांडे पैट्रियोट्स के लिए खेलते हैं, उन्होंने अपने पिछले मैच में रॉयल्स के विरुद्ध मैच में एक ओवर में लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़ दिए। कृष्णा उस दौरान मात्र 19 गेंदों का सामना किया, जिसमे उन्होंने 12 गगनचुंबी छक्के और 2 चौके की मदद से 83 रनों की पारी खेली।

कृष्णा पांडे का वह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो बड़े-बड़े छक्के लगाते नजर आ रहे हैं। अगर कृष्णा आगे भी इस तरह बल्लेबाजी करते हैं तो आने वाले समय में वो भारतीय टीम के लिए ऋषभ पंत या हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी की जगह खेलते नजर आ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.