सचिन की बेटी सारा से प्यार कर बैठा ये विदेशी खिलाड़ी, लेकिन सारा को आया किसी और पर दिल, पढ़ें पूरी खबर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हमेशा किसी न किसी वजह से मीडिया में बने रहते हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्हें आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ देखा गया था और वहां पर वो एमआई टीम के खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दे रहे थे।

सचिन और सारा

सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है, जिसके बारे में लगभग हर क्रिकेट प्रेमी को मालूम होगा। सारा को लेकर कई बार खूब चर्चाएं होती रहती है। मीडिया में कई बार उनके बॉयफ्रेंड को लेकर बातें होती रही है, ऐसा एक बार फिर से होने लगा है। जिस वजह से सारा तेंदुलकर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में नजर आ रही है।

इस विदेशी खिलाड़ी का आया सारा पर दिल

इन दिनों सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर को लेकर एक खबर फ़ैल रही है, जिसमे कहा जा रहा है कि एक विदेशी खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से प्यार करने लगा है। वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले डेवाल्ड ब्रेविस है, जिन्होंने आईपीएल के मौजूदा सीजन में खूब सुर्खियां बटोरी है।

इन दिनो सोशल मीडिया पर जो खबर चल रही है, उसके अनुसार दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से प्यार करने लगा है। इस तरह फैंस सारा का नाम ब्रेविस के साथ जोड़ रहे हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी सारा किसी दूसरे लकड़े से प्यार करती है।

इस लड़के से प्यार करती है सारा तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर के बारे में हर क्रिकेट प्रेमी को मालूम है, इस वजह से उनकी लाडली बेटी सारा तेंदुलकर भी खूब चर्चा में रहती है। क्योंकि सचिन की वजह से सारा को भी बहुत सारे लोग जानने लगे हैं। आपको बता दें कि काफी समय पहले खबर आई थी कि सारा तेंदुलकर भारतीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को डेट कर रही है। इसके बारे में फैंस सोशल मीडिया पर कई बार चर्चा करते रहते हैं, लेकिन सारा या गिल ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.