विज्ञापन

हर मैच में 20वां ओवर फेंकना चाहता हैं ये स्पिन गेंदबाज, कप्तान संजू सैमसन ने किया खुलासा, जानें उस खिलाड़ी का नाम

टी-20 क्रिकेट में बहुत कम स्पिन गेंदबाजों को 20वां ओवर गेंदबाजी करते हुए देखा जाता है, क्योंकि उस दौरान बल्लेबाज उनकी अच्छी तरह धुनाई करते हैं। लेकिन कई मौकों पर कुछ खिलाड़ियों ने अपनी प्रदर्शन से सबको अचंभित किया है। इस वजह से कई बार स्पिन गेंदबाजों को खूब सुर्खियों में देखा गया।

संजू सैमसन
विज्ञापन

आईपीएल 2022 का 51वां मैच पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। उस दौरान दोनों टीमों की तरफ से कई खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन अंत में वह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स टीम के पक्ष में चल गया। उसके बाद आरआर टीम के कप्तान संजू सैमसन ने एक बड़ा खुलासा किया है और उन्होंने उस स्पिन गेंदबाज के बारे में बताया है जो 20वां ओवर गेंदबाजी करना चाहता है।

संजू सैमसन ने किया बड़ा खुलासा

स्पिनर गेंदबाज खासकर टी-20 क्रिकेट के अंतिम ओवर में गेंदबाजी करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं, क्योंकि उस दौरान बल्लेबाज खूब रन बटोरते हैं। लेकिन राजस्थान रॉयल्स टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल टी-20 क्रिकेट के 20वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए उत्सुक है।

विज्ञापन

इसके बारे में बात करते हुए आरआर टीम के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि “मेरे पास ऐसी कोई रणनीति नहीं है कि तेज गेंदबाजों को डेथ में गेंदबाजी करना पड़े। मुझे लगता है कि कोई अच्छा स्वभाव और बेहतर अनुभव रखने वाला खिलाड़ी यह काम कर सकता है। युजवेंद्र चहल ने मुझसे कहा कि वो पारी का 20वां ओवर भी करने के लिए तैयार है, क्योंकि उसे यकीन है और वो टीम के लिए लगातार बेहतर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में यजुवेंद्र चहल ने अच्छी गेंदबाजी की है। उस दौरान उन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी में मात्र 28 रन खर्च करके 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाया है। इसी वजह से पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सिर्फ 189 रनों तक पहुंच पाई, फिर बाद में उस लक्ष्य को राजस्थान रॉयल्स ने आसानी से चेज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.