विज्ञापन

केकेआर की वाट लगाने पर तुले हैं ये 5 खिलाड़ी, उनकी वजह से प्लेऑफ में जगह बनाना हो जाएगा मुश्किल

आईपीएल 2022 में केकेआर टीम के लिए श्रेयस अय्यर कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन उनकी कप्तानी में कोलकाता का प्रदर्शन अभी तक ठीक-ठाक रहा है। पिछले साल इस लीग में केकेआर फाइनल तक का सफर तय किया था, जहां पर उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने कुछ मैचों के दौरान शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन कुछ में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है, क्योंकि उनके कई खिलाड़ी साथ नहीं दे रहे हैं।

केकेआर

विज्ञापन

आईपीएल के इस सीजन में केकेआर के पास कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद है, लेकिन कुछ खिलाड़ी लगातार खराब प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं, जिस वजह से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में वो कोलकाता नाइट राइडर्स को वाट लगाने पर तुले हुए हैं। तो चलिए आज की इस लेख में हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिसकी वजह से केकेआर की टीम इस बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी।

1. अजिंक्य रहाणे

भारतीत बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे इस वर्ष आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। उस दौरान रहाणे का सर्वाधिक स्कोर 44 रनों का रहा है। इसी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मुकाबले में रहाणे को बेंच पर बैठना पड़ा था।

2. वेंकटेश अय्यर

आईपीएल के पिछले सीजन में वेंकटेश अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीता था, इसी वजह से केकेआर ने उन्हें रिटेन किया। लेकिन इस बार वेंकटेश ने अपनी प्रदर्शन से सबको निराश किया है। क्योंकि इस बार उनका बल्ला पिछले साल की तरह नहीं चल रहा है, जिस वजह से कोलकाता के फैंस बहुत निराश नजर आ रहे हैं।

3. श्रेयस अय्यर

आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान केकेआर की टीम ने श्रेयस अय्यर को मोटी रकम में खरीदा था। लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है, इसी वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन मैचों के दौरान हार का सामना करना पड़ा है।

4. सुनील नारायण

वेस्टइंडीज के स्पिन गेंदबाज सुनील नारायण आईपीएल के इस में अभी तक गेंद और बल्ले दोनों में से किसी से भी कमाल नहीं दिखा पाया है। आईपीएल 2022 से पहले केकेआर ने नारायण को रिटेन किया था, लेकिन वो अपनी टीम की उम्मीदों पर खड़े उतरने में सफल नहीं रहे हैं।

5. वरुण चक्रवर्ती

केकेआर की फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले वरुण चक्रवर्ती को भी रिटेन किया था। लेकिन इस साल आईपीएल में वो अपनी गेंदबाजी से कुछ खास कमाल दिखाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती मात्र तीन ओवर में 45 रन खर्च कर दिए थे, जिस वजह से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.