विज्ञापन

दिल्ली कैपिटल्स टीम के इन 5 लोगों को हुआ कोरोना, अब बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला

आईपीएल 2022 दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुछ बेहतर साबित नहीं हुआ है, क्योंकि उन्हें इस बार अभी तक सिर्फ दो मैचों में जीत हासिल हुआ है। उसके बाद कोरोना वायरस ने भी उन्ही की टीम पर अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। इस वजह से दिल्ली कैपिटल्स टीम के समर्थक बहुत ज्यादा निराश होंगे।

दिल्ली कैपिटल्स

विज्ञापन

कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने इस बार आईपीएल का आयोजन महाराष्ट्रा में करवाया है, लेकिन अब वहां भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। दिल्ली कैपिटल्स को पंजाब किंग्स के विरुद्ध 20 अप्रैल को पुणे में मैच खेलना था, लेकिन उससे पहले मालूम चला कि डीसी टीम के कुल 5 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस वजह से दिल्ली के चाहने वाले बहुत दुखी होंगे।

दिल्ली कैपिटल्स के इन 5 सदस्यों को हुआ कोरोना

विज्ञापन

इंडियन प्रीमियर लीग की तरफ से प्रेस जारी करके बताया गया कि दिल्ली कैपिटल्स टीम के कुल 5 सदस्यों को कोरोना हो गया है, जिसमे पैट्रिक फरहार्ट (फिजियो), आकाश माणे (सोशल मीडिया टीम), चेतन कुमार (मसाज थेरेपिस्ट), अभिजीत साल्वी (डॉक्टर) और मिचेल मार्श (खिलाड़ी) का नाम शामिल है।

दिल्ली कैपिटल्स को सबसे बड़ा झटका मिचेल मार्श के रूप में लगा है, क्योंकि वो एक विस्फोटक बल्लेबाज है जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं। ऐसे में अब दिल्ली टीम को मार्श के बिना ही मैदान पर उतरना होगा। इसके अलावा टीम के कुछ अन्य सदस्य भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं, लेकिन वो क्रिकेटर नहीं है। दिल्ली के लिए थोड़ी अच्छी बात यह है कि उनकी टीम के अधिक खिलाड़ी को कोरोना नहीं हुआ है, अन्यथा उनकी चिंता बहुत ज्यादा बढ़ जाती।

बीसीसीआई ने उठाया बड़ा कदम

जब दिल्ली कैपिटल्स टीम के इन 5 सदस्यों को कोरोना हुआ, उसके बाद से बीसीसीआई की चिंता बढ़ गई है। आपको बता दें कि 20 अप्रैल को दिल्ली और पंजाब के बीच आईपीएल 2022 का 32वां मुकाबला पुणे खेला जाना था, लेकिन अब बीसीसीआई ने फैसला किया है कि वह मैच पुणे की जगह मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। ताकि हर खिलाड़ी कोरोना से सुरक्षित रह सके।

आईपीएल के मौजूदा सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 5 मैच खेली है, जिसमे से उन्हें सिर्फ 2 मैचों के दौरान जीत हासिल हुआ है। वहीं तीन मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। इस वजह से पॉइंट्स टेबल में दिल्ली की टीम फिलहाल आठवें नंबर पर मौजूद है। अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम आगे के बचे मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन नहीं करती है तो उन के लिए प्लेऑफ तक का सफर तय करना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.