विज्ञापन

आईपीएल 2022 में RCB को बर्बाद करने पर तुले हैं ये 4 खिलाड़ी, फिर प्लेऑफ से होना पड़ेगा बाहर, जानें क्यों?

आईपीएल के मौजूदा सीजन में आरसीबी का प्रदर्शन पहले के मुकाबले ठीक-ठाक रहा है। लेकिन अब रॉयल चैलेंजर्स उस रास्ते में फिर से वापस लौट चुकी है, जिस के लिए उन्हें जाना जाता है। इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले कई सीजन के दौरान आपने आरसीबी को लगातार मैच हारते हुए देखा होगा। अब उसी रास्ते पर बैंगलोर की टीम एक बार फिर से वापस लौट आई है।

आरसीबी
विज्ञापन

आईपीएल 2022 में आरसीबी को पिछले दो मैचों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है, इस वजह से फैंस को लगने लगा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में भी बैंगलोर की टीम शायद ही प्लेऑफ तक पहुंच पाएगी। आज हम बैंगलोर टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो आरसीबी की लुटिया डुबाने की कोशिश में लगे हैं।

1. विराट कोहली

विज्ञापन

आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस बार अपने बल्ले से कुछ भी योगदान नहीं दे पा रहे हैं। इस वजह से उनकी टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में विराट एक भी अर्द्धशतक लगाने में सफल नहीं हुए हैं। यदि आगे भी वो इसी तरह बल्लेबाजी करते हैं तो आरसीबी के लिए प्लेऑफ में जगह बनाना मुश्किल हो जाएगा।

2. अनुज रावत

इस साल आईपीएल में अनुज रावत आरसीबी के लिए ओपनिंग करते नजर आए हैं, लेकिन पिछले मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अनुज रावत सिर्फ एक अर्द्धशतक लगा पाए हैं, उसके बाद उनके बल्ले से कोई भी अच्छी पारी देखने को नहीं मिली है।

3. रजत पाटीदार

आरसीबी की टीम रजत पाटीदार को भी आईपीएल के मौजूदा सीजन में लगातार मौके दे रही है, लेकिन वो अच्छी बल्लेबाजी करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। इसी वजह से पिछले दो मैचों में बैंगलोर को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में आरसीबी के लिए प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है।

4. सुयश प्रभुदेसाई

आईपीएल के मौजूदा सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फ्रेंचाइजी सुयश प्रभुदेसाई को भी बार-बार मौका दे रही है, लेकिन वो उस मौके का फायदा उठाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। अगर आगे भी सुयश प्रभुदेसाई इसी तरह फ्लॉप होते रहते हैं तो उनकी टीम शायद ही प्लेऑफ में जगह बना पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.