हार्दिक पांड्या की कप्तानी से बिल्कुल भी खुश नहीं है ये 3 खिलाड़ी, एक को तो हार्दिक पर बहुत गुस्सा आ रहा होगा

आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया था। इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने आसानी से मैच जीत लिया था, लेकिन दूसरे मैच में आयरलैंड ने अंत तक भारत को टक्कर दिया। लेकिन वह मैच आख़िरी में भारतीय टीम 4 रनों से जीत पाई।

हार्दिक पांड्या और भारतीय टीम

आयरलैंड के विरुद्ध खेले गए उस श्रृंखला में भले ही टीम इंडिया को जीत मिली है, लेकिन हार्दिक पांड्या की कप्तानी से कई खिलाड़ी नाखुश है। तो चलिए आज हम आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो इस सीरीज के बाद हार्दिक की कप्तानी से सबसे अधिक दुखी हुए होंगे।

1. अर्शदीप सिंह

आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज के लिए बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को भी मौका दिया गया था। इस वजह से फैंस उम्मीद कर रहे थे कि इस दौरे पर उन्हें कम से कम डेब्यू करने का मौका अवश्य मिलेगा, लेकिन वैसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दूसरे टी-20 मैच में उमरान मलिक को डेब्यू करने का मौका दिया, लेकिन अर्शदीप को इस काबिल नहीं समझा। जिस वजह से वो हार्दिक से अवश्य निराश होंगे।

2. राहुल त्रिपाठी

भारतीय चयनकर्ताओं ने आयरलैंड दौरे के लिए राहुल त्रिपाठी को भी टीम में मौका दिया था, क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में उन्होंने जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी की थी। लेकिन टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने राहुल त्रिपाठी को डेब्यू करने का मौका नहीं दिया, जिस वजह वो हार्दिक से अवश्य निराश होंगे।

3. युजवेंद्र चहल

भारतीय अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी और उस दौरान उन्होंने 3 ओवर में मात्र 16 रन देकर एक विकेट चटकाया था। इस वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया था। लेकिन दूसरे टी-20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने चहल को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया। इस वजह से चहल भी कहीं ना कहीं हार्दिक से अवश्य नाराज होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.