केएल राहुल का करियर बर्बाद करने पर तुले हैं ये 2 खिलाड़ी, टीम से हो रहा पत्ता साफ, फिर भी राहुल है बहुत खुश, जानें क्यों?

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, जिस वजह से उनके चाहने वाले बहुत परेशान है, क्योंकि वो चाहते हैं कि राहुल जल्द से जल्द टीम इंडिया में वापसी करें। राहुल की अनुपस्थिति में अन्य खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है और वो उस मौके का पूरा लाभ उठा रहे हैं।

केएल राहुल और राहुल द्रविड़

केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से एक दिन पहले चोटिल हो गए थे, जिस वजह से उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था। उसके बाद से वो लगातार भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। केएल राहुल को मौका ना मिलने की वजह से उन्हें बहुत नुकसान हो रहा है और अब दो खिलाड़ी उनका करियर खराब करने पर तुले हुए हैं।

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच एक नहीं बल्कि 3 मैच होंगे, जानें कैसे?

केएल राहुल का करियर हो रहा खराब

केएल राहुल ने जब से अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की है तब से उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेली है, लेकिन उस दौरान उन्हें कई बार चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। इस वजह से उनकी जगह पर अन्य खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया जा रहा है और वो लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। इस चीज को देखते हुए राहुल के फैंस भी परेशान है।

रोहित और राहुल बार-बार अपने ही पैर पर मार रहा कुल्हारी, अब टीम से कट सकता है पत्ता

वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे पांच टी-20 मैचों की सीरीज में केएल राहुल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है, जिस वजह से उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को बतौर ओपनर खेलने का मौका दिया जा रहा है। उस दौरान सूर्यकुमार ने शानदार बल्लेबाजी की है, इस वजह से अब उनकी वजह से केएल राहुल का टीम इंडिया से पत्ता कट सकता है।

See also  हसरंगा, चहल और रबाडा के लिए खतरा बने उमरान मलिक, पर्पल कैप के लिए मचा घमाशान, देखें टॉप-10 गेंदबाजों की सूची

सूर्यकुमार के अलावे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन भी भारतीय टीम के साथ है। वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी-20 श्रृंखला में ईशान को अभी तक मौका नहीं दिया गया है, लेकिन इस सीरीज से पहले उन्होंने कई अच्छी पारियां खेली थी। इस वजह से केएल राहुल की चिंता बढ़ गई है। यदि आगे भी सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन अच्छी बल्लेबाजी करते हैं तो टीम इंडिया से राहुल का पत्ता पूरी तरह से साफ हो जाएगा।

भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, अचानक टीम से बाहर हुआ रोहित शर्मा, जानें कब करेंगे वापसी

राहुल को हो रही बहुत खुशी

वर्तमान में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ है और उन्हें बहुत खुशी हो रही होगी। क्योंकि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले सूर्यकुमार यादव अच्छे फॉर्म से गुजर रहे हैं। सूर्यकुमार को टीम इंडिया के लिए जिस भी स्थान पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला है उस पर उन्होंने अच्छी पारियां खेली है। इसी वजह से वेस्टइंडीज के टी-20 श्रृंखला में उन्हें बतौर ओपनर खेलने का मौका दिया जा रहा है।

एशिया कप 2022 का पूरा शेड्यूल हुआ जारी, इस दिन होगा भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला

Leave a Reply

Your email address will not be published.