विज्ञापन

सिर्फ 69 रुपये का ओपनर 15 करोड़ के ईशान किशन पर पड़ा भारी, मशहूर बिजनेसमैन ने ईशान को किया ट्रोल

मुंबई इंडियंस टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल 2022 में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रहे हैं। इसी वजह से एमआई की टीम शुरुआती 8 मुकाबलों के दौरान एक भी मैच जीतने में सफल नहीं रही है। ईशान किशन इन दिनों फैंस के उम्मीद के मुताबिक अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं, जिस वजह से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

ईशान किशन
विज्ञापन

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन से पहले मेगा ऑक्शन के दौरान कई टीमें ईशान किशन को खरीदना चाहती थी। इस वजह से उस दौरान उनके ऊपर बड़ी बोली लगाई गई, लेकिन अंत में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 15 करोड़ 25 लाख रुपये की मोटी रकम में अपने साथ जोड़ लिया। एमआई ने ईशान को इतनी मोटी रकम में इसलिए खरीदा, क्योंकि इस लीग के पिछले कुछ सीजन से उनका प्रदर्शन बेहद शानदार चल रहा था।

मशहूर बिजनेसमैन ने ईशान किशन को किया ट्रोल

आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मलिक संजीव गोयनका के बड़े भाई हर्ष गोयनका भी एक मशहूर बिजनेसमैन है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्विट किया, जिसके माध्यम से उन्होंने मुंबई इंडियंस के ईशान किशन, राजस्थान रॉयल्स के देवदत्त पडिक्कल और यशसवी जायसवाल को खूब ट्रोल किया है।

विज्ञापन

उस ट्विट में हर्ष गोयनका ने लिखा कि “यह ओपनर 69 रुपये में आता है और 15.25 करोड़ रुपये के ईशान किशन, 7.75 करोड़ रुपये के देवदत्त पडिक्कल और 4 करोड़ रुपये के यशस्वी जायसवाल से ज्यादा उपयोगी है।” इस ट्विट के बाद बहुत सारे क्रिकेट फैंस ने हर्ष गोयनका की बातों से सहमती जताई है और वो खूब मजे भी लिए हैं।

इस साल आईपीएल में तीनो ओपनर हुए फ्लॉप

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में ईशान किशन, देवदत्त पडिक्कल और यशस्वी जायसवाल बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं। क्योंकि इन ओपनर बल्लेबाजों ने उम्मीद के मुताबिक अच्छी पारियां नहीं खेली है, जिस वजह से हर्ष गोयनका ने उनकी तुलना 69 रुपये से कर दी है। ऐसा उन्होंने इन खिलाड़ियों को ट्रोल करने के लिए किया है।

इस साल आईपीएल में ईशान किशन 8 मैचों में 28.43 की खराब औसत के साथ मात्र 199 रन बना पाए हैं। उस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोरेब 81 रन रहा है। वहीं देवदत्त पडिक्कल भी 8 मैच खेलते हुए सिर्फ 199 रन बनाने में सफल रहे हैं। इस आईपीएल में उनका उच्चतम स्कोर मात्र 54 रनों का है। वहीं राजस्थान रॉयल्स के यशस्वी जायसवाल तीन मैच खेलते हुए सिर्फ 25 रन बनाने में सफल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.