बुढ़ापे में आई जवानी की याद, मैदान पर सहवाग और जॉनसन के बीच छिड़ी जंग, फिर दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 की शुरुआत हो चुकी है। इस लीग का पहला मुकाबला शनिवार को इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया है, जिसमे गुजरात की टीम को तीन विकेट से जीत मिली है। उस दौरान दोनों टीमों के कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

मिचेल जॉनसन और वीरेन्द्र सहवाग

इस टूर्नामेंट में दुनिया की कई देशों के क्रिकेटर खेल रहे हैं जिस वजह से लोग इसे बहुत ज्यादा पसंद कर रह रहे हैं, क्योंकि उन्हें अपनी पसंदीदा खिलाड़ी को एक बार फिर से मैदान पर खेलते देखने का मैका मिल रहा है। इस लीग के पहले मैच में खूब चौके और छक्के देखने को मिले हैं, इस वजह से उस दौरान कई बड़े रिकॉर्ड बनते और टूटते देखा गया है।

जिस खिलाड़ी ने इंग्लैंड को वर्ल्ड कप से किया बाहर, उसने बल्ले से मचाई तबाही, सिर्फ 18 गेंदों में जड़ दिए 78 रन

सहवाग और जॉनसन को आई जवानी की याद

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 में गुजारत जायंट्स के लिए खेल रहे हैं तथा वो उस टीम का कप्तान भी है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन इंडिया कैपिटल्स टीम का हिस्सा है। इस लीग के पहले मुकाबले में सहवाग और जॉनसन के बीच एक छोटी भिडंत देखने को मिली है, जिस वजह से सोशल मीडिया पर इन दोनों की खूब चर्चा हो रही है।

इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेले गए मैच के दौरान जब वीरेन्द्र सहवाग बल्लेबाजी कर रहे थे। उस दौरान इंडिया कैपिटल्स टीम के तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन एक-दूसरे साथ भीड़ गए। सहवाग और जॉनसन एक-दूसरे की आंखों में आंख डालकर ऐसे देख रहे थे जैसे लग रहा था कि मैदान पर ही इन दोनों के बीच महाभारत शुरू होने वाली है।

वीरेन्द्र सहवाग और मिचेल जॉनसन जवानी में जब अपनी-अपनी टीम के लिए खेला करते थे तो इन दोनों के बीच कई बार मैदान पर भिडंत होती थी। ऐसा ही नजारा इन दोनों के बीच बुढ़ापे में भी देखने को मिला है, लेकिन कुछ देर बाद ये दोनों खिलाड़ी हंसते हुए अपने-अपने मार्ग पर चले गए।

इस मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करती हुई 20 ओवर में 179 रन बनाई थी। उस दौरान उनकी तरफ से एश्ले नर्स सबसे अधिक 103 रनों की नॉट आउट पारी खेली है। फिर 180 रनों के जवाब में गुजरात जायंट्स ने तीन विकेट से मैच जीत लिया। उस दौरान गुजरात की तरफ से ओपनर बल्लेबाज केविन ओ ब्रायन ने सबसे अधिक 106 रन बनाए हैं।

टी-20 विश्व कप के लिए नहीं मिला मौका तो पहुंचा भारत, 17 गेंद में ठोका 86 रन, छक्कों की लगाई बौछाड़, बने पहले ऐसे बल्लेबाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *