देश ने दिया धोखा, कोहली-रोहित भी नहीं दिए ज्यादा मौके, फिर ऑस्ट्रेलिया टीम में हुआ शामिल, अब सिर्फ 20 गेंद खेलकर मचाया गदर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इन दिनों तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिये वेस्टइंडीज की मेजबानी कर रहा है। आज इस सीरीज का दूसरा मुकाबला ब्रिसबेन के द गाबा मैदान में खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 31 रनों से शानदार जीत दर्ज की है। इसी के साथ इस सीरीज में अब ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। बता दें कि सीरीज का पहला टी20 मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया है।

ऑस्ट्रेलिया की इस जीत में टीम के दो बल्ल्बाजों ने कमाल की पारियां खेल अहम भूमिका निभआई और साथ ही सभी को प्रभावित कर दिया। एक तो थे दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर, जिन्होंने 41 गेंदों में 75 रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि दूसरे खिलाड़ी ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के लिये डेब्यू किया है।

ये खिलाड़ी टिम डेविड हैं, जो कभी सिंगापुर की टीम के लिये खेलते थे। इनकी नेशनल टीम की तरफ से इन्हें खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिल रहे थे। यहां तक कि टिम डेविड रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिये भी आईपीएल में चुने जा चुके हैं, लेकिन वहां भी इन्हें खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले।

आज वेस्टइंडीज के खिलाफ टिम डेविड ने महज 20 गेंदों में ताबड़तोड़ 42 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के निकले। टिम डेविड को 17वें ओवर में ओबेड मैकोय ने एलबीडब्ल्यू पर आउट किया।

बता दें कि टिम डेविड ने ऑस्ट्रेलिया के हालिया भारत दौरे पर ही टी20 सीरीज के जरिये अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। अपने डेब्यू मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया था।

टिम डेविड ने सिंगापुर की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिये अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 11 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 47.67 के औसत से और 157.72 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 429 रन अपने खाते में दर्ज किये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *