175 की स्पीड से गेंद फेंकने वाला गेंदबाज आईपीएल में किया डेब्यू, पहले ही गेंद पर रच दिया इतिहास

आईपीएल 2022 में बहुत सारे खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है, उस दौरान कुछ ने अपनी प्रदर्शन से सबको अचंभित किया। वहीं कुछ का प्रदर्शन बहुत ज्यादा खराब रहा। जिन खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में कमाल किया है उनकी खूब तारीफ़ हो रही है, इस वजह से वो चर्चा में चल रहे हैं।

मथीशा पाथिराना आईपीएल

आईपीएल का मौजूदा संस्करण चेन्नई सुपर किंग्स के लिए निराशाजनक रहा है, क्योंकि उनके अधिकतर खिलाड़ियों ने अपनी प्रदर्शन से सबको निराश किया है। सीएसके की टीम के लिए इस बार आईपीएल में कई खिलाड़ियों को डेब्यू करते हुए देखा गया है, लेकिन आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं जो अपनी घातक गेंदबाजी से सबको हैरान किया है।

आईपीएल में इस खिलाड़ी ने की डेब्यू

आईपीएल 2022 का 62वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया, जिसमे सीएसके की तरफ से श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पाथिराना डेब्यू करते नजर आए। उस मैच में पाथिराना 3.1 ओवर में 24 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट चटकाया। इसके अलावा उन्होंने अपने डेब्यू मैच में एक बेहतरीन रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

आपको बता दें कि मथीशा पाथिराना ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में डेब्यू करते हुए पहली गेंद पर शुभमन गिल को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया है। इसी के साथ वो इंडियन प्रीमियर लीग के डेब्यू मैच में पहली गेंद पर किसी बल्लेबाज को एलबीडब्ल्यू आउट करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

175 की स्पीड से कर चुका है गेंदबाजी

मथीशा पाथिराना

अब आपके मन में एक सवाल अवश्य चल रहा होगा कि मथीशा पाथिराना ने 175 की स्पीड से कब गेंदबाजी की थी? तो मैं आपको बता दूं कि साल 2022 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में पाथिराना श्रीलंका के लिए खेलते नजर आए थे। उस दौरान भारत के खिलाफ एक मुकाबले में उन्होंने यशसवी जायसवाल को 175 की स्पीड से तेज गेंद फेंकी थी। आपको बता दें कि उस दौरान टीवी स्क्रीन पर जो 175 की स्पीड दिखाया गया था वो पूरी तरह गलत था और ऐसा स्पीडोमीटर में कुछ तकनीकी दिक्कत की वजह से हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.