टीम इंडिया : टी20 विश्व कप की हार को भूलकर ये भारतीय बल्लेबाज आईपीएल 2023 की तैयारी में लगा , खूब पसीना बहा रहा हैं

टीम इंडिया : अब टीम इंडिया न्यूजीलैंड की टीम से वनडे सीरीज खेल रही है तो इस सीरीज के बाद टीम का मुकाबला बांग्लादेश की टीम से है. इन दोनों सीरीज के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी भारत का त्योहार कहे जाने वाले आईपीएल के 16वें संस्करण में खेलते नजर आएंगे। हालांकि अब से कई खिलाड़ी आईपीएल की तैयारी में जुटे नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक हैं टीम के उपकप्तान केएल राहुल.

राहुल ने शेयर की तस्वीर
दरअसल, केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट को अपडेट किया है। जिसमें राहुल जिम में जमकर मेहनत करते नजर आ रहे हैं। इस मेहनत और वर्कआउट को उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर भी किया है. इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि वह अपनी फिटनेस पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं. तो इसके साथ ही एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल भी अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं।

राहुल बेरंग नजर आए
आपको बता दें कि एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप का टूर्नामेंट उपकप्तान के साथ-साथ बल्लेबाज के तौर पर भी राहुल के लिए काफी खराब रहा था। राहुल टूर्नामेंट में 6 मैचों में सिर्फ 128 रन ही बना सके। इतना ही नहीं इस दौरान राहुल का स्ट्राइक रेट भी 120 के आसपास ही रहा, जिसके लिए फैंस और टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों ने उनकी जमकर आलोचना की।

इन दोनों सीरीज के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी भारत का त्योहार कहे जाने वाले आईपीएल के 16वें संस्करण में खेलते नजर आएंगे। हालांकि अब से कई खिलाड़ी आईपीएल की तैयारी में जुटे नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक हैं टीम के उपकप्तान केएल राहुल. वह अपनी फिटनेस पर ध्यान देते नजर आ रहे हैं. तो इसके साथ ही एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल भी अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *