T20 Blast Points Table: जीत के साथ लिविंगस्टोन की टीम ने अंक तालिका में लगाई लंबी छलांग, पोलार्ड की टीम को भी हुआ फायदा, देखें अंक तालिका की सूची

इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन का बल्ला आईपीएल 2022 में जमकर चला है, जिस वजह से उस समय उनकी खूब तारीफ हो रही थी। लिविंगस्टोन इन दिनों जबरदस्त फॉर्म से गुजर रहे है, इस वजह से इन दिनों इंलैंड में खेली जा रही टी-20 ब्लास्ट में उनका बल्ला जमकर बोल रहा है।

लियाम लिविंगस्टोन

इस साल टी-20 ब्लास्ट में लियाम लिविंगस्टोन बल्लेबाजी के साथ-साथ जबरदस्त अंदाज में गेंदबाजी भी कर रहे हैं, इस वजह से उनकी टीम भी बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब हो रही है। मंगलवार को नॉटिंघमशायर के खिलाफ मैच में लिविंगस्टोन ने गेंद और बल्ले दोनों से अपनी टीम के लिए बेहतर योगदान दिया, जिस वजह से लंकाशायर की टीम 87 रनों के बड़े अंतर से मैच जीतने में सफल रही।

लिविंगस्टोन की टीम ने लगाई लंबी छलांग

लियाम लिविंगस्टोन इस साल टी-20 ब्लास्ट में लंकाशायर के लिए खेल रहे हैं। नॉटिंघमशायर के विरुद्ध खेले गए पिछले मैच में उनकी टीम को 87 रनों से बड़ी जीत मिली है। इसी वजह से पॉइंट्स टेबल में लंकाशायर की टीम अब दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। वहीं नॉटिंघमशायर की टीम को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है, जिस वजह से अंक तालिका में अब उनकी टीम पांचवें पायदान पर पहुंच गई है।

T20 Blast Points Table

पहले वाले अंक तालिका की सूची में वारविकशायर की टीम पहले स्थान पर मौजूद है। उसके बाद दूसरे नंबर पर लंकाशायर तथा तीसरे पायदान पर डर्बीशायर का नाम है। इस लिस्ट में चौथे नंबर पर यॉर्कशायर और पांचवें पायदान पर नॉटिंघमशायर स्थित है। आप ऊपर दिए गए इमेज में यह देख सकते हैं कि कौन सी टीम किस नंबर पर स्थित है।

T20 Blast Points Table

वहीं दूसरे वाले अंक तालिका की सूची में कीरोन पोलार्ड की टीम सर्रे अब तीसरे पायदान पर पहुंच गई है। इस सूची में पहले नंबर पर सोमरसेट मौजूद है। उसके बाद दूसरे स्थान पर मिडलेक्स का नाम मौजूद है, वहीं तीसरे नंबर पर अब सर्रे की टीम पहुंच गई है, क्योंकि पिछले मैच में उन्हें Gloucestershire के सामने 37 रनों से जीत मिला है। आप ऊपर दिए गए इमेज में सभी अंक तालिका देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.