सूर्यकुमार यादव अपने ही 4 करीबी दोस्तों के बनते जा रहे दुश्मन, एक तो निकला उनकी पत्नी का भाई

सूर्यकुमार यादव वर्तमान में टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज है, क्योंकि वो हर मैचों में भारत के लिए रन बनाते हैं। इसी वजह से आईसीसी टी-20 रैंकिंग में सूर्यकुमार ने लंबी छलांग लगाई है और इस सूची में उन्होंने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। सूर्यकुमार यादव को लंबे समय के बाद भारत के लिए डेब्यू करने का मौका मिला, लेकिन उसके बाद उन्होंने उस मौके को अच्छी तरह भुनाया।

सूर्यकुमार यादव और भारतीय टीम

जब से सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए खेलना शुरू किया है, उसके बाद से कई बड़े खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। क्योंकि उनका प्रदर्शन बहुत खराब चल रहा था। तो चलिए आज हम उन 4 इंडियन क्रिकेटरों के बारे में जानते हैं जिस के लिए सूर्यकुमार यादव दुश्मन बनते जा रहे हैं।

1. केएल राहुल

केएल राहुल भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज है जिन्होंने टीम इंडिया के लिए कई शानदार पारियां खेली है। लेकिन अब टी-20 क्रिकेट से उनका पत्ता साफ़ होते दिखाई दे रहा है, क्योंकि सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए टी-20 क्रिकेट में ओपनिंग करना शुरू कर दिया है और उन्होंने बतौर ओपनर ओपनर अच्छी बल्लेबाजी भी की है। इस वजह से केएल राहुल थोड़े निराश अवश्य होंगे।

फॉर्म में लौटा पंजाब किंग्स का 9 करोड़ी बल्लेबाज, मात्र 9 गेंदों में ठोक दिए 50 रन

2. ईशान किशन

आईपीएल में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन एक साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं और ये दोनों एक अच्छे दोस्त भी है। जब से सूर्यकुमार भारत के लिए बतौर ओपनर खेलना शुरू किया है, उसके बाद से ईशान किशन को बाहर बैठना पड़ रहा है। ईशान किशन के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि वो सूर्यकुमार यादव की पत्नी के बहुत करीब है और वो उसे बहन मानते हैं।

See also  Commonwealth Games : टी20 में भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम्स में रही है कड़ी टक्कर, एक नज़र रिकार्ड्स पर

3. ऋतुराज गायकवाड़

ऋतुराज गायकवाड़ टीम इंडिया के लिए कई मैच खेले हैं, लेकिन उस दौरान उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है, लेकिन उन के लिए टीम में जगह बनाना पहले से ज्यादा कठिन हो गया है। क्योंकि अब सूर्यकुमार यादव बतौर ओपनर अच्छी बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है, इस वजह से चयनकर्ता शायद ही ऋतुराज गायकवाड़ भारत के लिए टी-20 क्रिकेट खेलने का मौका देंगे।

टी-20 क्रिकेट में फ्रांस के बल्लेबाज ने मचाया गदर, मात्र 27 गेंदों में ठोक दिए 142 रन

4. श्रेयस अय्यर

सूर्यकुमार यादव श्रेयस अय्यर के लिए भी खतरा बनते जा रहे हैं, क्योंकि इन दिनों अय्यर अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं। जब भारतीय टीम में केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी होगी तो उस स्थिति में चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करेंगे, फिर श्रेयस अय्यर को टीम से बाहर होना पड़ सकता है।

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच एक नहीं बल्कि 3 मैच खेले जाएंगे, जानें कैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published.