RSWS के सेमिफाइनल में सुरेश रैना ने शानदार तरीके से लपका कैच, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी टीम के लिये कई बार अहम भूमिकाएं निभाई हैं। बल्लेबाजी के साथ-साथ वे फील्डिंग में भी कमाल के हैं, जिसके नमूने उन्होंने कई मुकाबलों में पेश भी किये हैं। अब एक बार फिर उनकी बेहतरीन फील्डिंग का नजारा देखने को मिला है।

ये नजारा दिखा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़-2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में। बुधवार को रायपुर में खेले गये इस मैच में इंडिया लीजेंड्स के लिए खेलते हुए सुरेश रैना ने एक कमाल का डाइविंग कैच लपका।

बता दें कि हाल ही में सुरेश रैना ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घेषणा की है, जिसके बाद इस वक्त वे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेल रहे हैं।

रैना पहली बार इस टूर्नामेंट का हिस्सा बने हैं। इस टूर्नामेंट में उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए यह तय लग रहा है कि ये अनुभवी ऑलराउंडर लीग के अगले संस्करण का भी हिस्सा होंगे।

ऑस्ट्रेलिया लीजेंड और इंडिया लीजेंड्स के सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान, रैना ने बेन डंक को आउट करने के लिए एक डाइविंग कैच लिया। यह वाकया 16वें ओवर में हुआ। इस मोमेंट के एक खास वीडियो को सुरेश रैना की पूर्व आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भी दिल को छू लेने वाले कैप्शन के साथ ट्वीटर पर शेयर किया हैष प्रतिक्रिया दी।

सुरेश रैना के इस शानदार कैच वाले वीडियो के कैप्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने लिखा है “The dive. The throw into the air. The celebration! Vintage Chinna Thala stuff!” इस वीडियो को सुरेश रैना के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले रैना ने आठवें ओवर की पहली गेंद पर ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के कप्तान शेन वॉटसन का आसान कैच भी लपका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *