सुनील गावस्कर ने किया बड़ा खुलासा, कहा – आईपीएल की इस टीम के पास है सबसे खतरनाक ओपनर बल्लेबाज

आईपीएल 2022 में अभी तक कुछ ही मुकाबले खेले गए हैं और उस दौरान खूब रोमांच देखने को मिला है। जिस वजह से क्रिकेट फैंस भी बेहद खुश होंगे, क्योंकि हर क्रिकेट प्रेमी चाहता है कि आईपीएल में रोमांच हो। ताकि उन्हें मैच देखने में मजा आए। इंडियन प्रीमियर लीग में कई टीमों के पास बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज मौजूद है जो विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते है।

सुनील गावस्कर

टी-20 क्रिकेट में लगभग सभी टीमों के पास ऐसे खिलाड़ी मौजूद होते हैं जो अधिक से अधिक चौके और छक्के लगाने की काबिलियत रखता है। जब कोई ओपनर बल्लेबाज बड़ी पारी खेलता है तब उनकी टीम भी बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब होती है। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर हमेशा क्रिकेट को लेकर कुछ न कुछ बातें करते रहते हैं, इसी वजह से अब उन्होंने आईपीएल 2022 की उस टीम के बारे में बताया है जिनके पास सबसे ज्यादा खतरनाक ओपनर मौजूद है।

आईपीएल 2022 में इस टीम के पास सबसे खतरनाक ओपनर

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में टोटल 10 टीमें खेल रही है, क्योंकि इस वर्ष आईपीएल के लिए गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स को भी शामिल किया गया है। इन दोनों टीमों के पास कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद है जो इस साल आईपीएल में धमाल मचाने वाले हैं। इस वर्ष आईपीएल में लखनऊ टीम के सलामी बल्लेबाज कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक के ऊपर सबकी नजर होगी। क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी जब तक मदान पर होते है तब तक गेंदबाजों की धुनाई जारी रहती है।

इस वर्ष आईपीएल में सबसे खतरनाक ओपनर के बारे में बात करते हुए भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि साउथ अफ्रीका के कप्तान रह चुके क्विंटन डी कॉक क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अच्छी तरह जानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक दाएं और बाएं हाथ के ओपनर जोड़ी अधिक आक्रामक साबित होता है। इस वजह से ये दोनों खिलाड़ी अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं। इस वजह से सुनील गावस्कर को लगता है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ के पास सबसे खतरनाक सलामी बल्लेबाज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.