शिमरोन हेटमायर की पत्नी को लेकर सुनील गावस्कर ने की गंदी कमेंट, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई फटकार, जानें उन्होंने क्या कहा

वेस्टइंडीज के युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। इस साल आईपीएल में हेटमायर ने कई मैचों राजस्थान के लिए अच्छी पारियां खेली है, जिस वजह से आरआर की टीम वह मैच जीतने में सफल हो पाई।

शिमरोन हेटमायर और सुनील गावस्कर

राजस्थान रॉयल्स की टीम प्लेऑफ में जगह बना चुकी हैं। इस बार उन्होंने लीग के मैच के बाद अंक तालिका की सूची में टॉप-2 में अपना नाम शामिल किया है। क्योंकि इस बार आरआर टीम के कई खिलाड़ियों ने उनकी जीत में अहम भूमिका निभाई है। इस लीग का 68वां मुकाबला राजस्थान रॉयल और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया और उस दौरान सुनील गावस्कर हेटमायर की पत्नी को लेकर गलत शब्द बोल गए। जिस वजह से बहुत सारे फैंस उनसे दुखी है।

गावस्कर ने हेटमायर की पत्नी पर किया गलत कमेंट

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच के दौरान जब आरआर की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। उस समय जब मैदान पर शिमरोन हेटमायर बल्लेबाजी करने के लिए आए। तब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर कमेंट्री कर रहे थे। उस दौरान उन्होंने कहा कि “बड़ा प्रश्न ये है कि शिमरोन हेटमायर की पत्नी ने अभी-अभी डिलीवरी की है। क्या अब हेटमायर राजस्थान रॉयल्स के लिए डिलीवरी करेंगे?

कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने जैसे ही इस तरह का बयान दिया, उसके बाद पीछे से हंसी की आवाज आई। लेकिन उसके कुछ समय बाद ही गावस्कर की वह बात तेजी से वायरल हो गई। इस वजह से सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैंस गावस्कर के द्वारा प्रयोग की गई इस शब्द से नाराज दिखे। गावस्कर इससे पहले भी कमेंट्री के दौरान कई बार गलत शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं, लेकिन वो क्रिकेट समर्थक के मनोरंजन के लिए ऐसा करते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में शिमरोन हेटमायर की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है और वो पिता बने हैं। इस वजह से अपने बेटे के जन्म के समय हेटमायर आईपीएल छोड़कर परिवार के पास चले गए थे। सुनील गावस्कर ने जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है उससे हर क्रिकेट समर्थक निराश होंगे। अगर वो खुद भी पीछे मुड़कर देखेंगे तो उन्हें मालूम चलेगा कि उन्होंने कुछ ज्यादा अनुचित शब्दों का इस्तेमाल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.