सुनील गावस्कर ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा – टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए गेम चेंजर साबित होगा ये खिलाड़ी, नाम चौंकाने वाला

इस साल ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, जिस के लिए भारतीय टीम तैयारी करना शुरू कर दिया है। पिछले साल टी-20 विश्व कप में इंडिया का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, जिस वजह से इस साल भारतीय टीम बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। क्योंकि इस बार टीम इंडिया के पास कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो वर्तमान में अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं।

सुनील गावस्कर और भारतीय टीम

पिछले कई सालों से आईसीसी के टूर्नामेंट में भारत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, जिस वजह से फैंस कई बार सोच में पड़ जाते हैं कि इस साल टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए कौन गेम चेंजर साबित होगा। अब भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बड़ी भविष्यवाणी की है और उन्होंने बताया है कि टी-20 विश्व कप में भारत के लिए कौन गेम चेंजर साबित होगा।

सुनील गावस्कर ने की बड़ी भविष्यवाणी

टी-20 क्रिकेट का सबसे छोटा फॉर्मेट है, जिसमे कुछ ही गेंदों के अंदर मैच पूरी तरह से बदल जाता है। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक कार्यक्रम में कहा कि “मुझे लगता है कि टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या भारत के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। हार्दिक सिर्फ विश्व कप नहीं बल्कि भारत के लिए जितने भी मैच खेलेंगे, उस दौरान इंडिया के जीतने के चांस उतने ज्यादा बढ़ जाएंगे। मैं हार्दिक को नई गेंद से गेंदबाजी करते देखना चाहता हूं। टी-20 विश्व कप में वो अहम भूमिका निभाने वाले हैं।”

पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक पंड्या क्रिकेट से पूरी तरह दूर थे, उसके बाद उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी करते हुए देखा गया। उस दौरान गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया था। इसी वजह से गुजरात की टीम आईपीएल के 15 वें सीजन का खिताब अपने नाम कर पाई।

हार्दिक पांड्या इन दिनों जबरदस्त फॉर्म से गुजर रहे हैं, इसी वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की थी। लेकिन दूसरे मुकाबले में वो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। हार्दिक इन दिनों जिस फॉर्म से गुजर रहे हैं, उससे ऐसा लग रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में वो भारत के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.