विज्ञापन

SRH vs RR Dream11 Prediction : आज के मैच में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाइए दांव, जीत सकते हैं 1.5 करोड़

SRH vs RR Dream11 Prediction : आईपीएल 2022 का पांचवां मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अभी तक जितने भी मैच खेले गए हैं उस दौरान खूब रोमांच देखने को मिला है। इस वर्ष आईपीएल में खासकर युवाओं ने फैंस का खूब दिल जीता है, क्योंकि उन्होंने अपनी प्रदर्शन से सबको अचंभित कर दिया है।

SRH vs RR Dream11 Prediction

विज्ञापन

इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होते ही भारत के बहुत सारे लोग ड्रीम 11 पर पैसे लगाते हैं, क्योंकि इसकी मदद से कुछ लोगों ने लाखो रुपये जीत जाते हैं। अगर आप भी उनमे से एक है तो यह लेख पूरा अवश्य पढ़िए। क्योंकि आगे इस आर्टिकल में हमने एसआरएच और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मैच के बारे में बताया है, इसके अलावा हमने यह भी बताया है कि आपको अपनी ड्रीम11 टीम में किस-किस खिलाड़ी को शामिल करना है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

हम पहले सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स टीम के उन 11-11 खिलाड़ियों के बारे में जान लेते हैं जो आज के मुकाबले में खेलते नजर आ सकते हैं। हमने दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में इसलिए बात किया है ताकि आपको सब कुछ समझाने में आसानी हो।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, मार्को यान्सिन, भुवनेश्वर कुमार, श्रेयस गोपाल और टी नटराजन।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर (विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान), शिमरन हेटमायर, रियान पराग, जिमी नीशाम, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा और युजवेंद्र चहल।

ड्रीम11 टीम में इन खिलाड़ियों को करें शामिल

अगर आप दो, तीन या चार मेंबर वाली टीम में पैसा लगा रहे हैं तो नीचे दिए टीम का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप Grand League टीम बनाना चाहते हैं तो उसके बारे में हमने आगे बताया है, इस वजह से आगे दी गई जानकारी भी ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़िए।

विकेटकीपर

  • जोस बटलर (कप्तान)
  • संजू सैमसन

बल्लेबाज

  • केन विलियमसन (उपकप्तान)
  • राहुल त्रिपाठी

ऑलराउंडर

  • एडेन मार्करम
  • वाशिंगटन सुन्दर

गेंदबाज

  • ट्रेंट बोल्ट
  • श्रेयस गोपाल
  • टी नटराजन
  • यजुवेंद्र चहल

ड्रीम11 से 1.5 करोड़ कैसे जीते?

अगर आप ड्रीम11 पर Grand League टीम लगाते हैं तो आपको अवश्य मालूम होगा कि उसमे लाखो लोग होते हैं इस समय ड्रीम11 पर एक कांटेस्ट चल रहा है, जिसमे 50 रुपये लिए जा रहे हैं और उसका टोटल प्राइस 28 करोड़ रुपये का है। उस कांटेस्ट को जो लोग जीतते हैं और पहले स्थान पर आते हैं उन्हें 1.5 करोड़ रुपये दिया जाता है।

अगर आप भी उस कांटेस्ट को जीतना चाहते हैं तो आपकी टीम में उस तरह के खिलाड़ी होने चाहिए, जो किसी की टीम में न हो। इस के लिए आपको थोड़ा रिस्क उठाना होगा। आपको अपनी Grand League टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी को रखना है जो अच्छी फॉर्म में है। उसके बाद कुछ खराब फॉर्म से जूझ रहे खिलाड़ियों का भी चयन कीजिए। फिर आपको कप्तान उस खिलाड़ी को बनाना है जो पिछले कुछ समय से अच्छी प्रदर्शन न कर पाया हो। इस तरह आपको कम से कम 4 या 5 टीम प्रत्येक दिन लगाने है, फिर किसी न किसी दिन आप ड्रीम11 से 1.5 करोड़ रुपये जीत सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.