तो क्या सच में हो गयी मैदान पर जड्डू की वापसी? जयदेव उनादकट ने शेयर की फोटो, हैरान हुए फैंस

एशिया कप 2022 के दौरान टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की चोट ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया था, क्योंकि इस चोट की वजह से जडेजा ना सिर्फ एशिया कप बल्कि आईसीसीके टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गये, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि जडेजा ने एक बार फिर मैदान पर वापसी कर ली है। आइये जानते हैं क्या है इस तस्वीर की सच्चाई…  

दरअसल, ये तस्वार तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से पोस्ट की है। उनादकट के इस ट्वीट ने प्रशंसकों को चौंका दिया है। दरअसल, उन्होंने जडेजा की तरह दिखने वाले एक खिलाड़ी के साथ एक तस्वीर साझा की।

शेष भारत के खिलाफ ईरानी कप 2022 में सौराष्ट्र टीम के लिए खेल रहे उनादकट ने टीम के साथी प्रेरक मांकड़ के साथ ट्वीटर पर ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को देखने पर प्रेरक  बिल्कुल रवींद्र जडेजा की तरह ही लग रहे थे।

जयदेव उनादकट ने स फोटो के कैप्शन में लिखा है “जड्डू को टीम में पाकर खुशी हुई.. (भेष में) @imjadeja = @ PrerakMankad46″।

बात करें मुकाबले की तो सौराष्ट्र के लिए रनों का अंबार लगाते हुए प्रेरक और उनादकट ने 8वें विकेट के लिए 155 रनों की ठोस साझेदारी की। अंततः प्रेरक 83 गेंदों पर 72 रन की पारी पर आउट हो गए। स्टंप्स के समय उनादकट 116 रन पर 78 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि उनके साथ पार्थ भुट (11 रन पर 6 रन) थे।

बता दें कि प्रेरक एक ऑलराउंडर हैं, जो घरेलू क्रिकेट में सौराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 35 मैचों में उनके कुल 1,588 रन हैं और लिस्ट ए में उन्होंने 1,353 रन बनाये हैं। प्रेरक एक गेंदबाज भी हैं, जो विकेट लेने की क्षमता रखते हैं। प्रथम श्रेणी और लिस्ट ए क्रिकेट में उनके नाम क्रमशः 35 और 30 विकेट दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *