लाइव मैच के दौरान घटी दिल दहला देने वाली घटना, इस खिलाड़ी के साथ हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में हुआ भर्ती

इन दिनों बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में बांग्लादेश की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले दिन का खेल खत्म होने तक 85 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 277 रन बना लिया।

कुसल मेंडिस

इस मैच में बांग्लादेश के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम और लिटन दास जबरदस्त लय में दिखे हैं, जिस वजह से मुशफिकुर 115 और लिटन दास 135 रन बनाकर नाबाद है। लेकिन उस मैच के दौरान एक खिलाड़ी के साथ बड़ा हादसा हुआ, जिस वजह से उन्हें मैदान छोड़कर अस्पताल जाना पड़ा।

मैच के दौरान इस खिलाड़ी के साथ घटी घटना

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मैच के पहले दिन फील्डिंग के दौरान श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल मेंडिस के सीने में अचानक तेज दर्द होने लगी। जिस वजह से वो मैदान पर ही लेट गए, फिर मैदान पर तुरंत फिजियो आए और कुसल मेंडिस की जांच करने लगे। लेकिन उस दौरान उनकी हालत कुछ अधिक खराब नजर आ रही थी, जिस वजह से फिजियों मेंडिस को मैदान से बाहर ले गए।

मैदान के बाहर जाने के बाद भी जब कुसल मेंडिस की स्थिति में सुधार नहीं देखा गया तब उन्हें ढाका के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गाया। हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद मेंडिस के दिल की जांच की गई। इसके बारे में डॉक्टर मंजूर हुसैन ने कहा कि “कुशल मेंडिस को उचित इलाज और बेहतर देखभाल के लिए हॉस्पिटल ले जाना पड़ा है। वो डिहाइड्रेशन या गैस्ट्राइटिस से पीड़ित हो सकते हैं, शायद इसी की वजह से उन्हें बैचेनी महसूस हो रही थी।”

कुशल मेंडिस को मैदान से बाहर जाने के बाद उनकी जगह पर कामिंदु मेंडिस फील्डिंग करने के लिए आए। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे इस मैच में बांग्लादेश ने पहले दिन 5 विकेट खोकर 277 रन बना लिया है। इस वजह से उनकी टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है और उनकी तरफ से मुशफिकुर रहीम और लिटन दास अभी भी शतक लगाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.