सहवाग के बयान से शोएब अख्तर को लगी मिर्ची, अब सामने आकर जवाब देते हुए कर दी सारी हदें पार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने जब से क्रिकेट को अलविदा कहा है, उसके बाद से उन्हें बहुत सारे बयान देते हुए देखा गया है। इस वजह से सहवाग कई बार खूब चर्चा में रहे हैं, जैसे इन दिनों एक बयान देकर वो चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।

वीरेन्द्र सहवाग और शोएब अख्तर

शायद आपको अच्छी तरह से मालूम होगा कि वीरेन्द्र सहवाग और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बीच मैदान पर खूब टक्कर देखने को मिलता था। लेकिन यह सिलसिला इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान के बाहर भी देखने को मिलता रहता है। हाल ही में सहवाग ने शोएब अख्तर को लेकर एक बयान दिया है, जिस वजह से सहवाग इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।

वीरेन्द्र सहवाग ने दिया करारा बयान

आपको अच्छी तरह मालूम होगा कि साल 2003 के वर्ल्ड कप में शोएब अख्तर ने 161.3 kmph की गति से गेंद फेंकी थी। उसके बाद से दुनिया का कोई भी गेंदबाज अख्तर के उस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाया। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने हाल ही में कहा है कि शोएब अख्तर चकिंग करते थे। इसका मतलब यह हुआ कि शोएब गेंदबाजी के दौरान भट्टा मारते थे। एक इंटरव्यू के दौरान सहवाग ने कहा कि शोएब अख्तर को अच्छी तरह मालूम था कि उनकी कुहनी मुड़ती है और वो चक्का गेंद फेंकते हैं। अन्यथा आईसीसी उन्हें बैन ही क्यों करती।

अब शोएब अखतर को लगी मिर्ची

जब वीरेन्द्र सहवाग ने इस तरह का बयान दिया। उसके बाद शोएब अख्तर भी कहां रुकने वाले थे। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कहा कि “मैं वीरेन्द्र सहवाग से विनती करता हूं कि वो इस तरह की बातें न करें। यदि वो आईसीसी के नियमों से अधिक पढ़े-लिखे हैं तब मैं ये बात मां सकता हूं। ये सहवाग की अपनी सोच है, इस वजह से मैं इसके बारे में अधिक बात नहीं करना चाहता हूं।”

शोएब अख्तर उस दौरान आगे बात करते हुए कहा कि मैं इंटरनेशनल स्तर के क्रिकेटर के बारे में कुछ भी ऐसा नहीं कहना चाहता हूं, जिसकी वजह से उनकी इज्जत में कमी आए। अख्तर ने आगे कहा कि वीरेन्द्र सहवाग कई बार बहुत कुछ बोल जाते हैं, लेकिन मुझे यह नहीं मालूम कि वो ऐसा मजाक में बोलते हैं या सिरियस में। सहवाग मेरे दोस्त है, इस वजह से मैं उनकी बातों को बुरा नहीं मानता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.