शाहिद अफरीदी ने अपने दामाद को घुटने टेकने पर किया मजबूर, खड़े-खड़े जड़ दिया लंबा छक्का, देखें वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी एक समय दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर हुआ करते थे, क्योंकि वो अच्छी गेंदबाजी के साथ-साथ विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी भी करते थे। इसी वजह से उन्होंने कई बार पाकिस्तान टीम को अपने दम पर मैच जीताया है।

शाहिद अफरीदी और शाहीन शाह अफरीदी

शाहिद अफरीदी बड़े-बड़े छक्के लगाने में माहिर थे, इसी वजह से इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके नाम सबसे बड़ा छक्का लगाने का विश्व रिकॉर्ड दर्ज है। इन दिनों शाहिद अफरीदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो अपने दामाद के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं। उस दौरान अफरीदी को अपने दामाद की गेंद पर खड़े-खड़े छक्के लगाते देखा गया है।

ससुर-दामाद ने खेली क्रिकेट

शाहिद अफरीदी की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है, जिसमे वो अपने दामाद शाहीन शाह अफरीदी के साथ घर के बाहर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। उस वीडियो में शाहीन अपने ससुर शाहिद अफरीदी के सामने गेंदबाजी कर रहे हैं, फिर शाहिद खड़े-खड़े छक्का लगा देते हैं। इस वजह से उनकी उस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

पिछले साल मार्च में शाहिद अफरीदी ने खुद खुलासा किया था कि उनकी बड़ी बेटी की शादी पाकिस्तान टीम के 22 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के साथ होगी। उस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि शाहीन और उनकी बड़ी बेटी अक्शा के बीच पहले कोई रिलेशनशिप नहीं था। उसके बाद मीडिया में यह खबर आई कि शाहीन और अक्शा की सगाई हो चुकी है, लेकिन अभी तक शादी नहीं हुई है।

शाहिद अफरीदी क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन पाकिस्तान प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में भी उन्हें खेलते देखा गया था। अफरीदी पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी-20 मैच खेले हैं और उस दौरान उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जिस वजह से आज भी अफरीदी के चाहने वाले उनकी तारीफ करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.