विराट का नहीं चला बल्ला तो गुस्से से लाल हुए रोहित शर्मा, ड्रेसिंग रूम में दोनों के बीच हुई लड़ाई, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया है, क्योंकि उन्होंने टीम इंडिया को 4 विकेट से हरा दिया है। इस वजह से कंगारू टीम तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब भारत को यह सीरीज जीतने के लिए अगले दोनों मैचों में जीत हासिल करना होगा।

विराट कोहली और रोहित शर्मा

इस श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 23 सितंबर को खेला जाएगा। वह मैच भारतीय दृष्टिकोण से बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि उस मैच में टीम इंडिया हारती है तो यह टी-20 सीरीज ऑस्ट्रेलिया के नाम दर्ज हो जाएगा। इस वजह से भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अगले मैच में अच्छी प्रदर्शन करना चाहेंगे।

इंडिया हारा तो हारा, लेकिन पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया को धो डाला, बना डाले 6 वर्ल्ड रिकॉर्ड, जीता लाखो फैंस का दिल

विराट का नहीं चला बल्ला तो गुस्से में दिखे रोहित शर्मा

एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली तूफानी अंदाज में शतक लगाया था। इस वजह से फैंस उम्मीद कर रहे थे कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भी विराट अपना जलवा दिखाएंगे, लेकिन इस बार कोहली का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा। उस मैच में वो 7 गेंदों पर सिर्फ दो रन बना पाए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा अच्छी पारी खेलने में सफल नहीं हुए। उस दौरान वो तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर आउट हो गए। उसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी करने के लिए आए। उस दौरान रोहित उम्मीद कर रहे थे कि इस मैच में कोहली का बल्ला चलेगा, लेकिन वैसा बिल्कुल नहीं हुआ और पांचवें ओवर की पांचवीं गेंद पर ग्रीन के हाथों कैच आउट जो गए।

जब विराट कोहली आउट हुए उसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बहुत ज्यादा निराश हुए। आउट होने के बाद विराट जब ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो कोहली और रोहित के बीच छोटी सी बहस देखी गई, जिसमें रोहित कुछ ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे थे। उससे साफ है कि विराट उस मुकाबले में जिस तरह आउट हुए उसकी उम्मीद रोहित शर्मा को नहीं थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उस मैच में भले ही विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा, लेकिन फिर भी टीम इंडिया 208 रनों के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। क्योंकि हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी की है, लेकिन फिर भी मेहमान ऑस्ट्रेलिया ने उस लक्ष्य को 4 विकेट शेष रहते पूरा कर लिया।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से रौंदा, हार्दिक-ग्रीन ने रचा इतिहास, मैच में बने 16 वर्ल्ड रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *