रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, कहा आईपीएल 2022 में ये खिलाड़ी उनके साथ करेगा ओपनिंग, जानें उसका नाम

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस बार पूरी तरह बदल गई है, क्योंकि मेगा ऑक्शन के दौरान उन्हें कई नए खिलाड़ियों को खरीदते हुए देखा गया है। इस वजह से पहले के मुकाबले एमआई की टीम इस बार थोड़ी सी कमजोर नजर आ रही है। बहुत सारे फैंस के मन में यह भी सवाल आ रहा होगा कि इस बार मुंबई इंडियंस के लिए रोहित के साथ कौन खिलाड़ी ओपनिंग करेगा।

रोहित शर्मा, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव

आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से मुंबई इंडियंस के लिए साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक बतौर ओपनर खेलते थे। लेकिन इस बार डी कॉक लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा है, क्योंकि नीलामी के दौरान लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने उन्हें ख़रीदा लिया। इस वजह से अब मुंबई इंडियंस की चिंता थोड़ी सी बढ़ गई है, लेकिन अब एमआई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने यह खुलासा किया है कि इस वर्ष आईपीएल में कौन उनके साथ साथ ओपनिंग करेगा।

कप्तान रोहित शर्मा में किया खुलासा

हम सब जानते हैं कि इस साल आईपीएल में रोहित शर्मा एक बार फिर से मुंबई इंडियंस के लिए बतौर ओपनर खेलेंगे। लेकिन सवाल यह उठता है कि आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा का जोड़ीदार कौन होगा, जबकि पिछले साल डी कॉक था। इसी सवाल का जवाब रोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लोगों को दी है। रोहित ने ट्विट करते हुए लिखा मैं ईशान किशन के साथ ओपनिंग करने के लिए उत्सुक हूं।

तो अब रोहित शर्मा ने खुद यह खुलासा कर दिया है कि इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए उनके साथ ईशान किशन ओपनिंग करेंगे। इसके अलावा ईशान किशन एमआई के लिए विकेटकीपिंग भी करते नजर आएंगे, इसी वजह से मुंबई ने उन्हें मेगा ऑक्शन के दौरान 15 करोड़ 25 लाख रुपये की मोटी रकम में ख़रीदा था।

23 वर्षीय युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल में 61 मैचों की 56 पारियों में 28.47 की औसत और 136.34 की स्ट्राइक रेट के साथ 1452 रन बनाए हैं। उस दौरान ईशान के बल्ले से 9 अर्द्धशतक देखने को मिला है। इस लीग में उनका सर्वाधिक स्कोर 99 रनों का है। अब हमें देखना यह होगा कि इस वर्ष आईपीएल में ईशान किशन कैसी बल्लेबाजी करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.