बीच मैदान पर रोहित ने किया बड़ा ड्रामा, गुस्से मे दिनेश कार्तिक को गर्दन दबाकर मारने लगे, देखें वीडियो

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है। इस श्रृंखला का पहला मुकाबला मंगलवार को मोहाली में खेला खेला गया था, जिसमे मेहमान टीम ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया। इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया की टीम इस सीरीज में 1-0 से आगे हो चुकी है।

रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक

इस श्रृंखला का दूसरा टी-20 मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा। वह मुकाबला भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है, क्योंकि उस मैच में टीम इंडिया हार जाती है तो यह सीरीज मेहमान ऑस्ट्रेलिया जीत जाएगी। इस वजह से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा किसी भी हाल में अगले दोनों मैचों में जीत दर्ज करना चाहेंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से रौंदा, हार्दिक-ग्रीन ने रचा इतिहास, मैच में बने 16 वर्ल्ड रिकॉर्ड

बीच मैदान पर रोहित शर्मा का दिखा ड्रामा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करती हुई 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 208 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। क्योंकि उस मुकाबले में भारतीय टीम की तरफ से कई खिलाड़ियों ने अच्छी बल्लेबाजी की है, लेकिन गेंदबाजों का साथ नहीं मिला, इस वजह से वह मैच भारत के हाथ से निकल गया।

उस मुकाबले में जब ऑस्ट्रेलिया की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब कप्तान रोहित शर्मा 12वां ओवर गेंदबाजी के लिए उमेश यादव को भेजा। उस ओवर की तीसरी गेंद पर उमेश ने स्टीव स्मिथ को दिनेश कार्तिक के हाथो कैच आउट करवा दिया। उसके बाद बल्लेबाजी के लिए ग्लेन मैक्सवेल बीच मैदान पर आए।

उमेश यादव की उस ओवर की छठी गेंद का सामना ग्लेन मैक्सवेल ने किया। उमेश की वह गेंद मैक्सवेल के बल्ले के नजदीक से होकर निकली। उस दौरान किसी भी भारतीय खिलाड़ी ने अपील नहीं किया, लेकिन दिनेश कार्तिक को यकीन था कि मैक्सवेल के बल्ले का बाहरी किनारा लगा है।

फिर दिनेश कार्तिक ने कप्तान रोहित शर्मा से डीआरएस लेने को कहा। उस दौरान रोहित ने कार्तिक का गर्दन पकड़ लिया। इस वजह से ऐसा लग रहा था कि रोहित गुस्से में कार्तिक को गर्दन पकड़कर मारने के लिए गए हैं, लेकिन वह एक सिर्फ मजाक था। क्योंकि कार्तिक ने रोहित को जो डीआरएच लेने को कहा था वो सफल रहा। इस वजह से ग्लेन मैक्सवेल आउट होकर पवेलियन लौट गए।

मुंबई इंडियंस के फ्लॉप विकेटकीपर पर फिदा हुई SRH की मालिकन काव्या मारन, ऑक्शन में लगाई सबसे बड़ी बोली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *