विज्ञापन

VIDEO : तूफानी पारी के बाद रियान पराग के बदले तेवर, कोहली का कैच पकड़ने के बाद किया अजीब हरकत, देखें वीडियो

राजस्थान रॉयल्स टीम के युवा बल्लेबाज रियान पराग रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2022 के 39वें मुकाबले में जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी करते दिखे थे। उस दौरान उन्होंने 31 गेंदों पर ताबड़तोड़ अंदाज में 56 रनों की नॉट आउट पारी खेली थी, जिसमे तीन चौके और 4 गगनचुंबी छक्के शामिल थे।

रियान पराग और विराट कोहली
विज्ञापन

रियान पराग की उसी पारी अर्द्धशतक की मदद से राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 144 रन बनाने में सफल रही थी। उस मैच में पराग ने अंतिम ओवर में हर्षल पटेल को अच्छी धुनाई की थी। क्योंकि उस दौरान पराग हर्षल को 18 रन जड़ दिए थे, जिसमे दो छक्का और एक चौका शामिल था। इसके अलावा उन्होंने दो रन दौड़कर भी लिया पूरा किया था।

रियान पराग ने किया अजीबोगरीब हरकत

आरसीबी टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल 2022 में लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं। इस वजह से राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में उन्हें बतौर सलामी बल्लेबाज खेलने का मौका दिया गया था। लेकिन फिर भी उनके बल्ले से रन नहीं निकले। उस दौरान विराट कोहली 10 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 9 रन बना पाए।

विज्ञापन

विराट कोहली के उस खराब बल्लेबाजी की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को राजस्थान के सामने 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस वजह से मैदान में मौजूद आरसीबी के दर्शक बहुत ज्यादा उदास देखे गए। आपको बता दें कि उस मुकाबले में आरआर टीम के युवा बल्लेबाज रियान पराग ने जैसे ही कैच लिया, उसके बाद वो अजीबोगरीब अंदाज में डांस करते नजर आए।

यहां देखें रियान पराग का अजीबोगरीब डांस

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि विराट कोहली दूसरे ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर लेग साइड की तरफ शॉट खेलना चाहते हैं, लेकिन वह गेंद कोहली के बल्ले से लगने के बाद पॉइंट की दिशा में चली जाती है और वहां पर रियान पराग आसानी से उस गेंद को लपक लेते हैं।

रियान पराग ने जैसे ही विराट कोहली का कैच लिया, उसके बाद वो अजीबोगरीब अंदाज में डांस करते नजर आए। क्योंकि उन्हें अच्छी तरह मालूम था कि विराट कोहली बहुत बड़े बल्लेबाज है। अगर वो मैदान पर रहते तो राजस्थान की टीम के लिए मैच जीतना मुश्किल हो जाता। उस मैच में आरसीबी की टीम 145 रनों के जवाब में सिर्फ 115 रनों तक पहुंच पाई, जिस वजह से उन्हें 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.