ऋषभ पंत ने आईपीएल में किया फिक्सिंग, मिल गया सबसे बड़ा सबूत, वीडियो में सब कुछ है क्लियर, अब करियर होगा बर्बाद

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों खूब चर्चा चल रहे हैं, क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में उनकी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा पंत ने भी कई बार जबरदस्त बल्लेबाजी की है। इस वजह से डीसी विपक्षी टीमों को हराने में कामयाब हो रही है।

ऋषभ पंत

आईपीएल हमेशा से कुछ न कुछ मामलों को लेकर विवादों में रहा है, जिसमे फिक्सिंग सबसे बड़ा मुद्दा रहा है। आईपीएल 2022 अब अंतिम पड़ाव में है, लेकिन अब इस लीग में फिक्सिंग का मामला तेजी से बढ़ने लगा है, जिसके बारे में हर क्रिकेट समर्थकों को मालूम होना चाहिए। इस बार जो फिक्सिंग का मामला सामने आया है वो ऋषभ पंत से जुड़ा हुआ है।

क्या ऋषभ पंत ने आईपीएल में फिक्सिंग किया?

इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान ऋषभ पंत के बारे में खूब चर्चा हो रही है, जिसमे उन्हें आईपीएल में फिक्सिंग से जोड़ा जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसका एक सबूत लोगों के हाथ लग गई है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से फैल रही है, जिसमे ऋषभ पंत जो बातें कहते हैं वो अगली गेंद पर सच साबित होती है तो चलिए अब हम इसका वीडियो देखते हैं।

यहां देखें ऋषभ पंत की फिक्सिंग का सबूत

हमने जो नीचे एक वीडियो लगाया है वो आईपीएल 2019 का है। वह मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था। उस वीडियो में आप देख सकते हैं कि केकेआर की तरफ से रॉबिन उथप्पा स्ट्राइक पर मौजूद है और नेपाल के युवा स्पिन गेंदबाज संदीप लामिछाने गेंदबाजी कर रहे हैं। उस दौरान ऋषभ पंत गेंदबाज को गेंद फेंकने से पहले कहते हैं कि ये तो वैसे भी चौका है। उसके बाद रॉबिन उथप्पा उस गेंद पर ऑफ साइड की दिशा में चौका लगा देते हैं।

साल 2019 में जब ऐसी घटना घटी उसके बाद ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि “क्या यह मजाक है। इस पर विश्वास नहीं कर सकता। मैच फिक्सिंग पूरे उफान पर है। आईपीएल टी-20, बीसीसीआई और आईसीसी क्या कभी जागेंगे। शर्मनाक या फिर मैच ऑफिशियल को इसकी परवाह ही नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.