विज्ञापन

आईपीएल 2022 के बाद RCB इन 5 खिलाड़ियों को करेगी रिलीज, एक तो 0 पर आउट होने में माहिर है

आईपीएल के मौजूदा सीजन में आरसीबी की टीम कई मैचों में बेहतर प्रदर्शन किया है, लेकिन कुछ मुकाबलों में उन्होंने बहुत ज्यादा खराब प्रदर्शन किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2022 के 36वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। उस मैच में आरसीबी की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

आरसीबी
विज्ञापन

इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में आरसीबी की टीम ने कुछ ही खिलाड़ियों की वजह से मैच जीता है, जिसमे फाफ डू प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक का नाम शामिल है। इसके अलावा उनके अधिकतर खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुए हैं। आज हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 के बाद रिलीज कर सकती है।

1. विराट कोहली

विज्ञापन

आईपीएल के मौजूदा सीजन में विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश है। इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में उन्होंने एक भी अर्द्धशतक नहीं लगाया है। इसके अलावा वो लगातार दो मैचों में खाता भी नहीं खोल पाए हैं। इस वजह से हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में बैंगलोर की फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 के बाद कोहली को रिलीज कर सकती है।

2. अनुज रावत

आरसीबी की टीम आईपीएल के 15वें सीजन में युवा भारतीय बल्लेबाज अनुज रावत को बार-बार मौके दे रही है, लेकिन वो फिर भी अच्छी बल्लेबाजी करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। इस वजह से जब इंडियन प्रीमियर लीग का मौजूदा सीजन खत्म हो जाएगा, उसके बाद आरसीबी अनुज रावत को रिलीज कर देगी।

3. वानिंदु हसरंगा

श्रीलंका के युवा ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान आरसीबी ने मोटी रकम में खरीदा था। इस लीग के शुरुआती कुछ मैचों में हसरंगा ने अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन अब उनकी खूब पिटाई हो रही है। जिस वजह से आईपीएल 2022 के बाद बैंगलोर की फ्रेंचाइजी उन्हें भी रिलीज कर सकती है।

4. आकाश दीप

युवा भारतीय तेज गेंदबाज आकाश दीप इस साल आईपीएल में आरसीबी के लिए 5 मैच खेले हैं, लेकिन उस दौरान उन्होंने खूब रन लुटाए हैं, जिस वजह से अब आकाश दीप को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दिया जा रहा है। अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग से पहले बैंगलोर की फ्रेंचाइजी उन्हें भी रिलीज कर सकती है।

4. शरफेन रदरफोर्ड

वेस्टइंडीज के युवा ऑलराउंडर शरफेन रदरफोर्ड इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। इस साल आईपीएल में उन्हें कुछ मैचों के दौरान खेलने का मौका भी दिया गया था, लेकिन वो कुछ खास कमाल दिखाने में असफल रहे थे। इस वजह से बैंगलोर की फ्रेंचाइजी उन्हें भी रिलीज करने के बारे में अवश्य सोच रही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.