RCB vs RR: करो या मरो जैसा होगा आज का क्वालीफायर मैच, जानिए कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग-11

राजस्थान रॉयल और आरसीबी के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 बहुत बढ़िया रहा है, क्योंकि उन्होंने इस साल आईपीएल में प्लेऑफ तक का सफर आसानी से तय किया है। लेकिन यहां ताक पहुंचने में उनके सभी खिलाड़ियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इस वजह से उनके फैंस भी बहुत खुश होंगे।

आरसीबी बनाम राजस्थान

आज आईपीएल के मौजूदा संस्करण का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला आरसीबी और राजस्थान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आज के मैच में यह तय हो जाएगा कि 29 मई को इसी मैदान पर गुजरात टाइटंस के साथ कौन सी टीम फाइनल मैच खेलेगी। इस वजह से बैंगलोर और राजस्थान में से किसी एक टीम के फैंस को आज तगड़ा झटका लगने वाला है।

करो या मरो जैसा होगा आज का मुकाबला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच जब भी कोई मैच खेला गया है, उस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। आज का मुकाबला दोनों टीमों के लिए करो या मरो की तरह होने वाला है, क्योंकि आज जो भी टीम हारेगी वो इस आईपीएल के फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी। इस वजह से आरसीबी और आरआर टीम के सभी खिलाड़ी आज के मैच में अपना जलवा दिखाना चाहेंगे।

आरसीबी और राजस्थान के बीच आज होने वाले मैच में दोनों ही टीमों की तरफ से कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। क्योंकि आज दोनों टीमें अपनी-अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन खिलाना चाहेगी। आगे हमने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स टीम के उन 11-11 खिलाड़ियों के बारे में बताया है जो आज के मैच में खेलते नजर आ सकते हैं।

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन

फाफ डू प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, जोश हेजलवुड, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर, यशसवी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेड मैकॉय।

Leave a Reply

Your email address will not be published.