RCB vs PBKS प्रेडिक्शन : आज का मैच कौन सी टीम जीतेगी? देखें दोनों टीमों के आंकड़े

आईपीएल 2022 का तीसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला आज शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इस मुकाबले में दोनों टीमों की तरफ से कांटे की टक्कर होने वाली है, क्योंकि जब भी इंडियन प्रीमियर लीग में इन दोनों टीमों के बीच कोई मुकाबला हुआ है तो उस दौरान रोमांच बहुत ज्यादा देखने को मिला है।

RCB vs PBKS

इस बार आरसीबी और पंजाब किंग्स दोनों टीमों के कप्तान बदल चुके हैं। इस वजह से बैंगलोर की फ्रेंचाइजी ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस को कप्तान बनाया है। वहीं पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल के हाथों में अपनी टीम की कमान दी है, लेकिन देखना यह होगा कि इस वर्ष आईपीएल में ये दोनों टीमें कैसी प्रदर्शन करते हैं। आगे हम इस लेख में आपको आरसीबी और पीबीकेएस टीम के आंकड़े दिखाने वाले हैं ताकि आपको यह अंदाज हो जाए कि आज का मुकाबला कौनसी टीम जीत सकती है।

आईपीएल में आरसीबी और पंजाब किंग्स के आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग में जब भी आरसीबी और पंजाब किंग्स के बीच कोई मैच हुआ है तो उस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। इस वजह से बैंगलोर और पंजाब के बीच हमेशा कांटे की टक्कर होती है। इस लीग में इन दोनों टीमों के बीच टोटल 28 मैच खेले गए हैं, जिसमे से पंजाब किंग्स ने 15 और आरसीबी ने 13 मुकाबलों में जीत हासिल किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच में पंजाब का औसतन स्कोर 158.4 का रहा है। वहीं आरसीबी का औसतन स्कोर 159 रनों का रहा है। इन दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच में आरसीबी का सबसे बड़ा स्कोर 226 रनों का रहा है जबकि पंजाब का सर्वाधिक स्कोर 232 रनों का है।

आज का मैच कौनसी टीम जीतेगी?

हमने ऊपर जो आंकड़े दिया है, उससे साफ़ दिख रहा है कि जब भी आईपीएल में आरसीबी और पंजाब किंग्स की टीम कोई मैच खेलती है तो उस दौरान कांटे की टक्कर होती है। इस वजह से आज का मुकाबला भी जबरदस्त होने वाला है। अगर पिछले आंकड़े को देखें तो आज का मैच पंजाब किंग्स की टीम जीत सकती है। इस बार पंजाब की टीम बहुत मजबूत है, क्योंकि उनके पास हर तरह के खिलाड़ी मौजूद है जो हमेशा अच्छी प्रदर्शन करते हैं। वहीं आरसीबी की टीम में कई कमजोरी नजर आ रही है, जिस वजह से आज का मुकाबला पंजाब किंग्स आसानी से अपने नाम कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.