विज्ञापन

रविन्द्र जडेजा ने छोड़ी CSK की कप्तानी, क्या महेंद्र सिंह धोनी फिर संभालेंगे जिम्मेदारी? जानें

आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले रविन्द्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स टीम का कप्तान बनाया गया था। क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है, इस वजह से उनके समर्थक बहुत निराश देखे गए हैं।

रविन्द्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी
विज्ञापन

सीएसके की टीम आईपीएल के मौजूदा संस्करण में रविन्द्र जडेजा की कप्तानी में टोटल 8 मैच खेली है, जिसमे से उन्हें सिर्फ दो मुकाबलों के दौरान जीत हासिल हुआ है। इस वजह से पॉइंट्स टेबल की सूची में सीएसके की टीम फिलहाल नोवें पायदान पर मौजूद है। इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स लगभग-लगभग इस लीग से बाहर हो चुकी हैं, क्योंकि अब उनके पास प्लेऑफ में जगह बनाने का कोई विकल्प नहीं बचा है।

रविन्द्र जडेजा ने छोड़ी सीएसके की कप्तानी

रविन्द्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में टोटल 8 मैच खेली है, जिसमे से उन्हें 6 में हार और सिर्फ दो मुकाबलों के दौरान जीत मिला है। कप्तानी की वजह से रविन्द्र जडेजा के लिए आईपीएल का यह सीजन बहुत खराब गुजर रहा है, इसी वजह से अब उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है।

विज्ञापन

आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले रविन्द्र जडेजा के समर्थक को लगा था कि वो अच्छी कप्तानी करेंगे, लेकिन वैसा देखने को नही मिला। जडेजा को कप्तान बनने से उनके प्रदर्शन बुरा असर देखने को मिला है, क्योंकि वो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में से कि में भी अच्छी प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो रहे थे।

इस साल आईपीएल में रविन्द्र जडेजा 8 मैच खेलते हुए सिर्फ 112 रन बना पाए हैं। इसके अलावा गेंदबाजी से वो मात्र 5 विकेट चटकाने में सफल हुए हैं। इन सबके बाद जडेजा को इंडियन प्रीमियर के 15वें संस्करण में कई बार खराब फील्डिंग करते हुए देखा गया है, जिसे देखकर उनके चाहने वाले भी हैरान हुए हैं। क्योंकि वर्तमान में जडेजा का नाम दुनिया के सबसे बेहतरीन फील्डरों में गिना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.