विज्ञापन

फाफ डु प्लेसिस को देख रविन्द्र जडेजा हुए भावुक, कहा तुम्हारी बहुत याद आती है, देखें वीडियो

आईपीएल के पिछले सीजन तक फाफ डू प्लेसिस और रविन्द्र जडेजा के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेला करते थे, लेकिन इस वर्ष आईपीएल में फाफ आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। वहीं जडेजा अभी भी सीएसके टीम का हिस्सा है। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में फाफ बैंगलोर के लिए और जडेजा चेन्नई के लिए कप्तानी कर रहे हैं।

फाफ डु प्लेसिस को देख रविन्द्र जडेजा हुए भावुक

विज्ञापन

रविन्द्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस वर्ष आईपीएल में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। वहीं फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल का यह सीजन बेहद शानदार रहा है। आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले से पहले प्लेसिस और जडेजा को एक साथ मिलते हुए देखा गया और उस दौरान दोनों खिलाड़ी भावुक भी हुए।

जडेजा को फाफ की आती है याद

विज्ञापन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान रविन्द्र जडेजा और फाफ डू प्लेसिस को गले मिलते हुए देखा गया। उस दौरान जडेजा ने प्लेसिस को देखकर कहा कि तुम्हारी हद से ज्यादा याद आती है। वहीं आरसीबी टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के साथ बहुत खुश दिखे।

इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन तक फाफ डू प्लेसिस चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते थे और उस दौरान उन्होंने चेन्नई के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसी वजह से आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई की टीम विजेता बनी थी। लेकिन इस बार मेगा ऑक्शन के दौरान आरसीबी ने फाफ को अपने साथ जोड़ा और उन्हें अपनी टीम का कप्तान भी नियुक्त किया।

आईपीएल के 15वें सीजन में आरसीबी की टीम अपने 4 मुकाबलों में से तीन मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद हैं। वहीं रविन्द्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के इस सीजन में अपने शुरू के चारों मुकाबले हार चुकी है। इस वजह से सीएसके के चाहने वाले बहुत दुखी नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.