विज्ञापन

रवि शास्त्री ने किया दावा, कहा – सिर्फ 3 विकेट लेने वाला ये गेंदबाज भारत के लिए जल्द खेलेगा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री इन दिनों आईपीएल में कमेंट्री करते नजर आते हैं। उस दौरान उन्हें भारतीय खिलाड़ियों को लेकर अपनी राय देते हुए देखा जाता है। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में अभी तक कई खिलाड़ियों ने अपना जलवा दिखाया है, जिस वजह से इन दिनों वो खूब चर्चा में चल रहे हैं।

रवि शास्त्री
विज्ञापन

हर साल आईपीएल में कुछ न कुछ खिलाड़ी अच्छी प्रदर्शन करके भारतीय टीम में जगह बनाते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में भी कई खिलाड़ी जबरदस्त गेंदबाजी और बल्लेबाजी कर रहे हैं, जिस वजह से उन्हें बहुत जल्द इंडिया के लिए खेलने का मौका मिल सकता है। अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है, जिसके बारे में हर क्रिकेट फैंस को जानना चाहिए।

भारतीय टीम में जल्द जगह बनाएगा ये खिलाड़ी

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच एक मैच खेला गया था, जिसमे पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह 17वें और 19वें ओवर में मात्र 14 रन दिया था। इसी वजह से पंजाब की टीम को उस मैच में 11 रनों से जीत मिली थी। उस दौरान अर्शदीप की गेंदबाजी से टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री बहुत खुश हुए थे।

विज्ञापन

अर्शदीप सिंह आईपीएल के पिछले सीजन में भी शानदार प्रदर्शन किया था और इस साल भी वो कमाल कर रहे हैं। इसके बारे में बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि “अर्शदीप अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। खासकर डेथ ओवेर में वो जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। इससे साफ नजर आ रहा है कि अर्शदीप टीम इंडिया के लिए बहुत जल्द खेलने वाला है।”

पंजाब किंग्स ने पहले किया था रिटेन

इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में अर्शदीप सिंह ने अच्छी गेंदबाजी की थी, जिस वजह से पंजाब किंग्स ने उन्हें 4 करोड़ में रिटेन कर लिया था। क्योंकि वो अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी है, इसी वजह से उन्हें सिर्फ चार करोड़ रुपये मिले थे। आईपीएल के मौजूदा सीजन में अर्शदीप 8 मैच खेलते हुए सिर्फ 3 विकेट हासिल किया है। लेकिन डेथ ओवर में उन्होंने दुनिया के बड़े-बड़े बल्लेबाजों को नतमस्तक किया है, इसी वजह से विश्व के बड़े-बड़े दिग्गजों ने उनकी खूब तारीफ़ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.