विज्ञापन

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दीपक चाहर की जगह लेगा 19 वर्षीय ये खिलाड़ी, विश्व कप में किया था कमाल

चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला शनिवार को केकेआर के साथ खेलेगी। लेकिन उससे पहले सीएसके के लिए एक बुरी खबर आ रही है, क्योंकि उनकी टीम के बेहतरीन गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल हो गए हैं। इस वजह से पहले चरण में चाहर एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे। इस लीग के पिछले कुछ सीजन से चाहर लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, इस वजह से चेन्नई के लिए थोड़ी चिंता का विषय अवश्य है।

दीपक चाहर

विज्ञापन

अब चेन्नई सुपर किंग्स फैंस के मन में कई तरह के प्रश्न उठ रहे होंगे। क्योंकि दीपक चाहर ने इस लीग में सीएसके के लिए लगातार अच्छी गेंदबाजी की है, इसी वजह से जब आईपीएल 2022 की नीलामी हो रही थी तो उस दौरान सीएसके ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। क्योंकि उस दौरान कई फ्रेंचाइजी दीपक पर बोली लगा रही थी, जिसमे दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद, सीएसके और राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी शामिल थी। लेकिन अंत में चेन्नई को इसमें सफलता मिली थी।

दीपक चाहर को रिप्लेस करेगा ये युवा खिलाड़ी

विज्ञापन

आईपीएल 2022 के पहले चरण तक दीपक चाहर को खेलना बहुत मुश्किल दिख रहा है, क्योंकि वो भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए टी-20 सीरीज के एक मुकाबले में चोटिल हो गए थे। लेकिन फिर चेन्नई की फ्रेंचाइजी को अधिक चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि उनके पास राजवर्धन हेंगरगेकर के रूप में एक युवा तेज गेंदबाज है जो गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल कर सकता है।

बता दें कि इस साल खेले गए अंडर-19 विश्व कप में राजवर्धन हेंगरगेकर ने गेंदबाजी के साथ-साथ नीचले क्रम में आकर कई तूफानी पारियां खेली थी। इसी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें अपने साथ जोड़ा है। राजवर्धन के पास अच्छी गति है और वो लगातार 140 की रफ़्तार से गेंदबाजी कर सकता है। इसी वजह से नीलामी के दौरान कई टीमें उन्हें खरीदना चाहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.